Sonakshi Sinha got badly trolled for marrying Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल से शादी के लेकर लंबे समय से चर्चाओं में बनी हुई थीं। जब से सोनाक्षी ने ऐलान किया है कि वह जहीर से शादी करने जा रही हैं तब से ही उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है। इतनी ट्रोलिंग झेलने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ रजिस्टर मैरिज कर ली।

शादी में पहनी 44 साल पुरानी साड़ी
23 जून को ही सोनाक्षी ने शादी की थी और 23 जून को ही रिसेप्शन रखा या था। शादी के बाद सोनाक्षी ने बिना देर किए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शादी की तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सोनाक्षी अपनी मां की 44 साल पुरानी साड़ी पहनकर अपने खास दिन को सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं।

 

सोनाक्षी ने लिखी दिल की बात
सोनाक्षी ने अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ ही खूबसूरत नोट भी लिखा सोनाक्षी लिखती हैं कि ‘आज से 7 साल पहले (23.06.2017) हमने एक दूसरे की आंखों में एक दूसरे के लिए प्यार देखा और उसे थामे रखने का फैसला किया। आज वह प्यार हमें इस पल तक ले गया… जहां हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों देवताओं के आशीर्वाद से… हम अब पति और पत्नी हैं। यहां प्यार, उम्मीद और एक दूसरे के साथ सभी खूबसूरत चीजें हैं, अभी से लेकर हमेशा के लिए।

 

 

सोनाक्षी सिन्हा ने झेली ट्रोलिंग
बता दें कि इन खूबसूरत तस्वीरों और नोट लिखने के बाद सोनाक्षी सिन्हा को प्यार और आशीर्वाद की जगह जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। जिस वजह से सोनाक्षी ने झटपट ही अपना कमेंट सेक्शन बंद किया।

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कही ये बात
बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा गया था कि उन्हें बेटी की शादी के बाद कैसा लग रहा है। जिसपर शत्रुघ्न सिन्हा कहते हैं कि ‘यह भी कोई पूछने की बात है कि बेटी की शादी के बाद कैसा लग रहा है। हर पिता को इस खास दिन का इंतजार रहता है। जब वह बेटी अपने चुने गए दूल्हे के पास चली जाती है। मेरी बेटी जहीर के साथ बेहद खुश नजर आ रही है। उनकी जोड़ी सलामत रहे।’

Advertisement