Sania Mirza Mohd Shami Fake Photo: टेनिस स्टार और स्टाइल आइकॉन सानिया मिर्जा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के सबसे बुरे फेज का सामना कर रही हैं। दरअसल, उन्होंने पति शोएब मलिक से तलाक ले लिया है और इसके बाद अब शोएब ने तीसरा निकाह भी रचा लिया है। इसी बीच सानिया मिर्जा को लेकर एक और हैरान करने वाली खबर फैल गई है।

AI के तेजी से बढ़ते गलत इस्तेमाल का शिकार जहां तमाम ट्रेंडिंग सेलेब्स हो रहे हैं तो वहीं इस दिनों सुर्खियों में बनी सानिया मिर्जा को भी अपने लपेटे में ले लिया है। सानिया मिर्जा की भारतीय क्रिकेट मोहम्मद शमी के साथ निकाह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जो कि अब काफी तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि आपको बता दें कि ये एक फेक फोटो और फेक न्यूज़ है।

इस फोटो के सामने आते हैं कुछ मीडिया पोर्टल्स पर भी इसे लेकर खबरे भी शुरू हो गई हैं। हालांकि आपको बता दें कि ये फेक फोटो हैं और इसपर जरा भी ना यकीन करें और ना ही ऐसी किसी फर्जी तस्वीर को सर्कुलेट करें।

Sania Mirza

सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने अपने परिवार की ओर से बयान जारी करते हुए सानिया के लिए मुश्किल समय में प्राइवेसी की मांग की है। साथ ही ऐलान किया है कि कुछ महीने पहले ही सानिया और शोएब का तलाक हो चुका है। इसके साथ ही सानिया की ओर से शोएब को उनकी नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं भी दी गई हैं।

 

 

आपको बता दें, शनिवार को, शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर जावेद के साथ अपनी शादी की घोषणा की थी और उन्होंने अपने वेडिंग फंक्शन की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। इन फोटोज में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। ‘प्यारे अफजल’ फेम एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने निकाह की तस्वीरें भी साझा कीं और बाद में अपना बायो सना जावेद से बदलकर सना शोएब मलिक कर लिया, जिससे उनकी शादी की पुष्टि हो गई।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की अफवाहें 2022 की शुरुआत में शुरू हुईं और यह सोशल मीडिया पर चर्चा में रही क्योंकि सानिया और मलिक ने अपने अकाउंट्स में कुछ बदलाव किए। दोनों ने इंस्टाग्राम पर साथ में अपनी तस्वीरें भी डिलीट कर दीं और एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया।

Advertisement