Bobby Deol Onscreen Wife On R-ap-e Scene– एनिमल में रणबीर कपूर के साथ साथ बॉबी देओल को पसंद किया जा रहा है। बॉबी देओल ने एक ख-तरनाक विलेन का किरदार निभाया है। इस फिल्म में कई ऐसे सीन्स हैं जो कि आपको हैरान करने के लिए काफी है।

इस वक्त बॉबी देओल की ऑनस्क्रीन पत्नियों में से एक मानसी ने रे-प सीन को लेकर एक खुलासा किया है। मानसी अपनी शादी वाले दिन के सीन की बात कर रही है थी। इस सीन में अपने भाई की मौत की खबर सुनने के बाद पगलाए बॉबी देओल स्टेज पर ही अपनी बीवी के साथ रे-प करने लगते हैं।

इसी को लेकर मानसी ने जूम से बात करते हुए कुछ बातें कहीं हैं। उनका कहना है कि मैं कभी नहीं चाहूंगी कि मेरी शादी में ऐसा कुछ हो। मानसी ने कहा, “वह काफी चौकाने वाला सी-न था। किसी को उम्मीद नहीं थी कि शादी इस तरह खत्म होगी।

जब शादी का सीक्वेंस शुरू होता है तो सबकुछ अच्छा होता है, बेहतरीन सजावट होती है, वह खुद खूबसूरत लगती। आप वह म्यूजिक सुनें, जो इंस्टाग्राम पर इतना वायरल हो गया है। लेकिन अचानक ऐसा कुछ होता है जो कि हैरान करने वाला होता है।

वहां लोगों को बताना था कि एक जानवर आ रहा है। अगर आपने सोचा कि रणबीर इस तरह के हैं, तो आप खलनायक को उससे बदतर होने की उम्मीद कर सकते हैं। यह बॉबी सर के कैरेक्टर को लोगों के बीच स्थापित करने के लिए किया किया था।

हालांकि मैं नहीं चाहूंगी कि मेरी शादी में ऐसा कभी हो!” इस सीन को लेकर चल रहे विवाद पर मानसी का कहना है, “जब आप उससे पहले का सीन देखते हैं, शादी का सीन, यदि आप उस तरह की केमिस्ट्री देखते हैं जो हमारे बीच है, आंखों का संपर्क जो हमारे पास है… यह आपको पीछे का सीन बताता है।

वो एक दूसरे से प्यार करते हैं तभी शादी कर रहे हैं।” मानसी का ये बयान काफी चर्चा में है। लोग एनिमल को काफी पसंद कर रहे हैं और थिएटर्स पहुंच रहे हैं।

Advertisement