पंजाबी दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला जिन्हें लोग शुभदीप सिंह सिद्धू के भी नाम से जानते हैं, अब उनकी मां फिर से प्रेग्नेंट हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही उनके माता-पिता अपनी फैमिली में एक नन्हे मेहमान का स्वागत करने की तैयारी कर रही है। परिवार से मिली जानकारी दी गई है कि मूसेवाला की मां चरण कौर प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनके परिवार में एक नन्हा मेहमान आनेवाला है।

मूसेवाला के ताया यानी बड़े पापा चमकौर सिंह ने चरण कौर की प्रेग्नेंसी की इस खबर को कन्फर्म किया है। बताया जा रहा है कि 58 साल की उम्र में IVF तकनीक का उन्होंने सहारा लिया है। बता दें कि बेटे की मौत के बाद दोनों बिल्कुल अकेले रह गए थे।

29 मई 2022 को सिंगर मूसेवाला की हुई थी हत्या

दिवंगत फेमस सिंगर मूसेवाला ने साल 2022 में पंजाब विधानसभा चुनाव में मनसा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन वह जीत नहीं पाए थे। सिंगर की उसी साल 29 मई को हत्या कर दी गई थी।

Sidhu Moosewala with Parent

 

पंजाब के अमीर गायकों में से एक रहे हैं सिद्धू मूसेवाला

पंजाब के अमीर गायकों में से एक रहे सिद्धू मूसेवाला के गाने को लेकर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनके निधन ने हर किसी को शॉक कर दिया था। उनकी पॉप्युलैरिटी का आलम ये था उनकी मौत के बाद भी उनके कई गाने रिलीज हुए और खूब हिट रहे।

परिवार ने बताया- उनकी मां की डिलीवरी जल्द होगी

बता दें कि मूसेवाला अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। हालांकि उनके माता-पिता ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन पारिवार से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि उनकी मां की डिलीवरी जल्द ही होने की उम्मीद है।

पिता ने किया है विरोध प्रदर्शन में भाग लेने वाले किसानों का समर्थन

अटकलें ये भी हैं कि मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह बठिंडा लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं। हाल ही में, चरण कौर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘दिल्ली चलो’ विरोध प्रदर्शन में भाग लेने वाले किसानों का समर्थन किया था। उन्होंने खनौरी सीमा पर मारे गए किसान शुभकरण सिंह के लिए न्याय की भी मांग की थी।उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिद्धू मूसेवाला, दीप सिद्धू और शुभकरण सिंह की तस्वीरें शेयर की थीं।

Advertisement