Aishwarya Rai Bachchan: बिग बी की बहूरानी ऐश्वर्या राय को लेकर ऐसी खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस अपना ससुराल यानी अमिताभ बच्चन का घर छोड़ अपनी मां के साथ रह रही हैं। सोशल मीडिया पर बच्चन फैमिली को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। इसके साथ ही बच्चन परिवार का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ऐश्वर्या बच्चन परिवार के साथ दिखाई दे रही हैं। ऐश की मुस्कुराहट काफी कुछ बयां कर ही है।

सास- ससुर ने ऐश्वर्या को किया इग्नोर!
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन एक कार से उतरती हुई दिख रही हैं, जबकि अभिषेक बच्चन एक अलग कार से आते हुए दिख रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने पति को देखकर मुस्करा रही हैं और उनके बीच की दूरी भी दिख रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो के कमेंट बॉक्स में यूजर्स ने अपने कमेंट्स लिख रहे हैं। एक कमेंट है कि ‘दोनों अलग-अलग कार में आए हैं।’ दूसरा यूजर ने पूछा है, ‘अभिषेक और ऐश्वर्या अलग हो गए क्या?’ इस प्रकार से, इस वीडियो के सामने आने के बाद कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया जता रहे हैं।

तलाक के बाद क्या करेगा बच्चन परिवार?
बच्चन परिवार के बीच लंबे समय से चर्चा हो रही थी कि क्या उनके बीच अनबन है, लेकिन कई मौकों पर, जब परिवार के सदस्यों को अलग-अलग देखा गया, तो इन अफवाहों को खारिज किया गया। हाल ही में एक इवेंट के दौरान अभिषेक को देखा गया, जिसके दौरान उनकी वेडिंग रिंग गायब थी। कुछ लोग इसका मतलब निकाल रहे हैं कि क्या यह एक तलाक का संकेत है, लेकिन हालांकि कुछ मतभेद हो सकते हैं, बच्चन परिवार का तलाक नहीं हो रहा है। बच्चन परिवार बॉलीवुड में एक खास परिवार माना जाता है। दोनों का अलग होना एक बड़ी सुर्खियां बवाल पैदा कर सकता है।
Advertisement