Armaan Payal Kratika Bigg Boss OTT 3: यूट्यूबर अरमान मलिक अभी के समय पर काफी पॉप्युलर हो चुके हैं और उनकी दोनों पत्नियों भी काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी रहती है। लेकिन अब वह अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ में बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आएंगे। हालांकि कई बार यूट्यूबर को दो शादियों को लेकर खूब ट्रोल किया जाता है।

लेकिन इस बात को भी नाकारा नहीं जा सकता कि यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों पत्नियों एक ही छत के नीचे काफी मिलजुल कर रहती हैं। अब बिग बॉस के घर पर उन्होंने अपनी प्रेम कहानी को लेकर बात की और एक मजेदार गेम भी खेल। अनिल कपूर ने अरमान मलिक को एक मजेदार गेम खेलने के लिए कहा और उन्हें सिचुएशन भी दी।

यूट्यूबर अरमान मलिक को दोनों में से एक पत्नी को किस करने के लिए कहा गया जिसके साथ में उनकी अच्छी बैठती है। इसके बाद अरमान से सिर्फ एक पत्नी के साथ हम बिस्तर होने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने अपनी पहली पत्नी पायल का नाम लिया। इसके बाद उनसे पूछा गया कि वह किसे शो में जीतते देखना चाहते हैं। तब उन्होंने कृतिका को किस किया और कहा कि उनका दिल नरम है।

 

यूट्यूबर अरमान मलिक से इस दौरान अधिक ज्यादा रोमांटिक पार्टनर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने पायल को किस कर दिया और वही यह भी कहा कि वह कृतिका से ज्यादा रोमांटिक है। इस दौरान अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों के साथ की लव स्टोरी भी साझा की। उन्होंने बताया कि 6 दिन में उन्हें पायल से प्यार हो गया था और सातवें दिन दोनों की शादी हो गई।

 

यूट्यूबर अरमान मलिक ने बिग बॉस के मंच पर बताया कि पायल अपने घर से शादी के लिए भाग गई थी। कृतिका को लेकर बात करते हुए अरमान ने बताया कि वह पायल की दोस्त थी। बेटे के जन्मदिन पर वह घर आई। वह बाहर जाने की प्लानिंग कर रही थी लेकिन जब कैंसिल हुआ तो वह घर पर रुक गई। इस दौरान भी अरमान और कृतिका में 6 दिन के अंदर प्यार हुआ और सातवें दिन शादी हो गई। खान की पहले तो पायल इसको स्वीकार नहीं कर पा रही थी और बाद में वह मंडे।

Advertisement