Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। दिल्ली की मेट्रो एक ऐसा यातायात का साधन है, जिससे आधी दिल्ली अपनी मंजिल तक जाती है। लेकिन इसी मेट्रो में आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा भी होता है, जो लोगों को चौंका कर रख देता है।

दिल्ली मेट्रो का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कपल रोमांस करता नजर आ रहा है। इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि मेट्रो स्टेशन एक लड़का जिसने ब्लैक कलर के आउटफिट पहने हुए हैं, उसने एक लड़की को बाहों में पकड़ा हुआ है और वो उस लड़की को जोरों से किस कर रहा है और उसके साथ रोमांटिक होने की कोशिश कर रहा है।

 

इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस कपल को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-‘ऑक्सीजन दे रहा होगा बेचारा’, दूसरे यूजर ने लिखा- ‘ओयो बना दिया है दिल्ली मेट्रो को’, तीसरे यूजर ने लिखा- ‘वहीं पर बेड लगा दो कोई, लाइव टेलीकास्ट किया जाए’, चौथे यूजर ने लिखा- ‘अश्लीलता की हद पार कर दी’।

दिल्ली मेट्रो को दिल्ली की लाइफलाइन भी कहा जाता है। इस मेट्रो ने ही पूरी दिल्ली को जोड़कर रखा हुआ है। दिल्ली के अंदर अलग-अलग हिस्सों को जोड़ते हुए दिल्ली मेट्रो नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम और फरीदाबाद के अंतिम छोड़ तक भी कनेक्टिविटी देती है। लेकिन शहर के अलग-अलग हिस्सों को जोड़ने वाली इस मेट्रो के पिछले काफी दिनों से कई वीडियोज सामने आए हैं, जो कि चर्चा का विषय बन गए।

दिल्ली मेट्रो में कभी बेहद कम कपड़े पहनकर महिला घूमती हुई नजर आई, तो कभी एक शख्स हस्तमैथुन करता हुआ दिखा और आंटियों को तो अक्सर एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते हुए तो देखा ही गया है। इनके भी कई वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। लेकिन दिल्ली मेट्रो के अधिकारी अबतक इस पर कोई सख्त एक्शन लेते नजर नहीं आए हैं।

Advertisement