Bollywood में सफलता एक दिन में नही मिलती. काफी कड़े संघर्षों के बाद लोगो को वो मुकाम हासिल होता है जिसकी तलाश में उन्होंने अपना घर-बार छोड़ा था. इस फ़िल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग है जो नये कलाकारों को तरह तरह की सलाह दिया करते है. कुछ ऐसी ही सलाह Nora Fatehi को भी दी गयी थी. Nora Fatehi ने अब बॉलीवुड में डेब्यू के इतने दिनों बाद इस इंडस्ट्री से जुड़े कई राज से पर्दा उठाया है.

बड़े एक्टर्स को डेट करने की देते थे सलाह: एक मीडिया एंटरटेनमेंट प्लेटफार्म को अपने दिए हुए एक इंटरव्यू में Nora Fatehi ने बताया कि मेरे करियर की शुरुवात में ही कही लोगों ने मुझे सजेस्ट किया कि मुझे अपने से बड़े एक्टर्स को डेट करना चाहि.

ताकि मुझे इंडस्ट्री में मदत मिल सके. सक्सेजफुल होने के लिए मैं किसी बड़े एक्टर को डेट करूँ मुझे यह कतई गवारा नही है. मैंने कभी भी इस तरीके की कोशिश नही की. इस इंडस्ट्री में काफी ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने इस फॉर्मूले पर काम किया और उन्हें सफलता भी मिली लेकिन इससे अपनी एक अलग राह बनाई.

मैं जो हूँ अपने दम पर हूँ : Nora Fatehi ने बातचीत में कहा कि मैं अपनी सीमाएं खुद बनाती हूँ, अपने नियम कानून खुद तय करती हूँ. मैं आज जहां भी हूँ अपने दम पर हूँ. मेरी सफलता में किसी भी दूसरे बड़े आदमी या किसी भी सुपरस्टार का कोई हाथ नही है.

मैं आज खुद पर निर्भर हूँ. नोरा फतेही ने आगे कहा कि ऐसी बहुत सी बातें थी जो लोगो ने मुझे बताई की तुम गाने मत करो, रियालिटी शो मत करो. लेकिन मैंने खुद की सुनी इसीलिए आज इस मुकाम पर हूँ.

Advertisement