बॉलीवुड अभिनेत्रियों को हमेशा सोशल मीडिया पर बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ता है। उन्हीं अभिनेत्रियों में बॉलीवुड की नई यंग स्टार अनन्या पांडे का भी नाम जुड़ गया है। बता दे अनन्या ने साल 2018 में करण जौहर द्वारा निर्मित “Student of the year 2” में काम करके बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद भी उन्होंने कई फिल्में की हैं। इसी बीच उन्होंने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया कि कैसे उन्हें अपने करियर के शुरुआती दौर में बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था, जिस वजह से उनका मनोबल काफी टूट गया, लेकिन अब वह समझ चुकी कि अगर कोई ट्रोल करता है, तो उससे उभरते कैसे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनन्या पांडे ने अपने इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी, जिसमें वह अपने परिवार के साथ खड़ी थी और काफी पतली दुबली थी। उस फोटो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर यूजर उन्हें टैग करके यह बोल रहे थे कि उनके अंदर हीरोइन वाली एक भी खूबी नहीं है। वह लड़की जैसी दिखती ही नहीं है। वह बिल्कुल सपाट है, जिसका मतलब शून्य होता है।

अनन्या पांडे हो चुकी हैं बॉडी शेमिंग का शिकार, बोलीं- 'आज भी इनसिक्योर  महसूस...'अनन्या ने आगे बताया कि “ऐसे कमेंट पढ़ कर उनका मनोबल काफी टूट गया था। और उस समय उन्हें काफी सपोर्ट की जरूरत थी। साथ ही उनके पिता ने उन्हें समझाया कि बॉलीवुड में कदम रखने के साथ ही यह सब और बढ़ जाने वाला है, इसलिए खुद को मजबूत करके ही आप इंडस्ट्री में जगह बना सकते हैं। बता दे अनन्या सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय हैं और वह अपने बबली फेस के कारण काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं, लेकिन उनके इस खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया है।

Advertisement