यह बात आप सभी ने कई बार सुनी होगी कि किसी व्यक्ति के पास पैसा आने के बाद वह अहंकारी हो जाता है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें चाहे कितना भी पैसा मिल जाए, लेकिन वे अपने विवेक से जुड़ जाते हैं। जी हां इस दुनिया में आपको दोनों तरह के लोग देखने को मिल जाएंगे। हम उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपने पैसे का घमंड नहीं है और वे आम लोगों के साथ ठेले पर पानी-पूड़ी खाते हैं. तो आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन से सितारे शामिल हैं।

(1) नाना पाटेकर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेताओं में से एक नाना पाटेकर अपनी जिंदगी को बेहद ही साधारण तरीके से जीने में यकीन रखते हैं। हालांकि कई लोगों ने उन पर कई आरोप लगाए हैं और वह अभी भी अपनी जमीन से जुड़े हुए हैं। कहा जाता है कि वे अपनी कमाई का आधा हिस्सा गरीबों में दान कर देते हैं और सामान्य जीवन जीते हैं।

 

2) जैकी श्रॉफ

फिल्म इंडस्ट्री में जैकी दादा के नाम से मशहूर जैकी श्रॉफ अपने जमाने के बड़े सुपरस्टार थे और पैसों के मामले में वो किसी से कम नहीं हैं. हालांकि, बहुत सारे पैसे होने के बावजूद, वह बेचारी अम्मा के ठेले पर चाय पीता है।

 

(3) आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान आज के समय में काफी सफल अभिनेता हैं। उनके साल में एक ही फिल्म आती है लेकिन सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ देती है। आपको बता दें कि आमिर खान बिहार के लितीश शरीफा से बेहद प्यार करते हैं और जब भी वहां जाते हैं तो इसे खाना नहीं भूलते हैं. अगर आमिर खान को बुलाया जाए तो इसे खाना न भूलें.

 

(4) रणबीर कपूर

हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाया है और यह फिल्म संजय दत्त के जीवन पर आधारित थी. इस फिल्म में रणबीर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई थी। दरअसल, एक सफल अभिनेता होने के बावजूद उन्हें अपनी अमीरी पर गर्व नहीं है और उन्हें सड़क पर पानी-पूड़ी खाते देखा गया है क्योंकि उन्हें पानी-पूरी बहुत पसंद है.

 

(5) अक्षय कुमार

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार कई नेक काम करते हैं। वे देश के सैनिकों के परिवारों को आर्थिक सहायता प्रदान करते हैं। इसके अलावा उन्हें अमीर होने का जरा सा भी घमंड नहीं है इसलिए वह अपने फैंस के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।

Advertisement