Sherlyn Chopra Adil Durrani: बॉलीवुड और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत ने बीते साल आदिल खान दुर्रानी के साथ शादी रचाई थी। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया और कुछ ही महीनों में दोनों के बीच उथल-पुथल भी शुरू हो गई। जहां राखी ने आदिल पर ‘घरेलू ‘हिं’सा जैसे सं’गीन आ’रोप लगाए थे तो वहीं आदिल खान दुर्रानी ने भी पलटवार किया था। राखी की लड़ाई में शर्लिन चोपड़ा भी उनके साथ खड़ी दिखी थीं। लेकिन हैरत की बात तो यह है कि अब वह आदिल खान दुर्रानी का हाथ थामती नजर आ रही हैं।

दरअसल, शर्लिन चोपड़ा औरआदिल खान दुर्रानी लंबे वक्त बाद एक-दूजे के साथ नजर आए। शर्लिन चोपड़ा और आदिल खान दुर्रानी का इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक रेस्त्रां के बाहर साथ दिखाई दिये। शर्लिन चोपड़ा का यह वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है, जिसमें दिखाई दिया कि शर्लिन चोपड़ा का झुमका गिर जाता है। इसपर वह आदिल खान दुर्रानी को बुलाती हैं। हैरत की बात तो यह है कि वह आकर शर्लिन को झुमका पहनाते हैं।

 

 

 

 

 

इसी साल शर्लिन ने बांधी थी आदिल खान दुर्रानी को राखी

बता दें कि राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी के बीच मची खटपट के बीच शर्लिन चोपड़ा ने कई बार आदिल का भी साथ दिया था। हैरत की बात तो यह है कि उन्होंने राखी सावंत के एक्स पति को राखी भी बांधी थी। वहीं अब दोनों को साथ देखकर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, “ये तो बहन-भाई बने थे, अब क्या हो गया।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “कभी ये आदिल को भाई बोलती है, कभी बॉयफ्रेंड बना लेती है। क्या औरत है ये।

Advertisement