अब्दु रोजिक ने दिखाई अपनी सगाई की तस्वीरें, लोगों ने कहा- लड़की तो अच्छी ढूंढ निकाली आपने

टीवी के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ से फेमस हुए अब्दु रोजिक की सगाई हो गई है। अब्दु ने गुरुवार की शाम एक खुशखबरी शेयर की। उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया है कि उन्हें उनकी लाइफ पार्टनर मिल गई हैं, जो उनका बहुत सम्मान और उनसे बहुत प्यार करती हैं। अब्दु ने वो अंगूठी भी दिखाई जो अपनी होनावाली वाइफ के लिए उन्होंने खरीदी थी। अब्दु ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनकी होनेवाली दुल्हन सफेद बुर्के में हैं और वो उन्हें एंगेजमेंट रिंग पहनाते दिख रहे हैं।

अब्दु ने अपनी सगाई की तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है- अल्हम्दुलिल्लाह। इन तस्वीरों में अब्दु की होनेवाली दुल्हन सफेद कलर के बुर्के में दिख रही हैं और अब्दु ने उन्हें वही अंगूठी पहनाई है जो शादी की खुशखबरी शेयर करते हुए उन्होंने वीडियो में दिखाई थी। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने ढेर सारे हैशटैग्स शेयर किए हैं जिनमें #forever #love #life #engagement #nikkah #bride #wedding #marriage #abdurozik #dubai #sharjah जैसी बातें उन्होंने लिखी है।

लोगों ने कहा- लड़की तो बहुत अच्छी है

हालांकि, अब्दु की इन तस्वीरों पर लोगों को यकीन कम हो रहा है। कुछ लोगों ने सवाल किया है कि क्या मैं अकेला हूं जिसे ये लग रहा कि ये अब्दु के अपकमिंग प्रॉजेक्ट से जुड़ा कुछ है? वहीं काफी लोगों ने अब्दु को बधाई दी है। वहीं जो लोग ये देखना चाह रहे थे कि अब्दु की होने वाली बीवी कैसी होगी, उन्होंने तस्वीरों को देखकर कॉमेंट भी किया है। लोगों ने कहा- लड़की तो अब्दु ने अच्छी ढूंढ ली है।