अरबाज़ खान का छलका दर्द, बोले “ मलाईका मेरे बेटे के साथ करती है रात को ग़लत!

अरबाज खान बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता होने के साथ-साथ एक जाने-माने निर्देशक भी हैं, जिसके कारण आज के समय में हर कोई उन्हें अच्छी तरह से जानता है।

अरबाज खान कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान के छोटे भाई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अरबाज खान और सलमान खान ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, जो हिट भी हुई हैं.

अरबाज खान की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने मलाइका अरोड़ा से साल 1998 में शादी की थी। दोनों को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक कहा जाता था लेकिन अरबाज खान अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा से शादी के 19 साल बाद साल 2017 में अलग हो गए।

आपको बता दें कि इन दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है. हाल ही में अरबाज खान का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें वह अपने बेटे से मिलने वाले दर्द के बारे में बता रहे हैं।

जिसमें उनका कहना है कि मलाइका से अलग होने के बाद उन्हें मलाइका से अपने बेटे से मिलने तक की इजाज़त या इज्जत लेनी पड़ी और उनकी इज्जत के बिना उन्हें अपने बेटे से नहीं मिल सका.

आइए आपको लेख में आगे बताते हैं कि क्या वजह है कि अरबाज खान को अपने बेटे से मिलने के लिए भी मलाइका अरोड़ा की इज्जत लेनी पड़ी। जानकारी दे दिया जाये कि अरबाज खान सुपरस्टार सलमान खान के भाई हैं।

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री हैं, जिसके कारण आज के समय में हर कोई उन्हें बहुत अच्छे से जानता है। मलाइका अरोड़ा की बात करें तो वह इन दिनों इंडियाज बेस्ट डांसर नाम के एक डांस रियलिटी शो को जज कर रही हैं।

इस शो में मलाइका अरोड़ा का बड़ा नाम है और ये भी कहा जाता है कि मलाइका अरोड़ा की वजह से इस शो की टीआरपी काफी ज्यादा है. मलाइका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अरबाज खान से शादी की, लेकिन शादी के 19 साल बाद दोनों अलग हो गए।

आपको बता दें कि हाल ही में अरबाज खान का एक बयान सामने आया है जिसमें उनका कहना है कि मलाइका से अलग होने के बाद उन्हें अपने बेटे से मिलने के लिए मलाइका की इज्जत लेनी पड़ी।

ऐसा इसलिए क्योंकि मलाइका और अरबाज खान के अलग होने पर कोर्ट ने बेटे अरहान की कस्टडी उनकी मां मलाइका अरोड़ा को दे दी थी। यही वजह है कि अरबाज खान को अपने बेटे अरहान से मिलने के लिए भी मलाइका की इजाजत लेनी पड़ी थी।

यहाँ जानकारी इन्टरनेट से प्राप्त सामग्री के अनुसार जिसकी पुष्टि newszebra नहीं करता है.