शादी के ढाई महीने बाद सामने आया शूरा का सच अरवाज की बीवी का निकला 8 साल का बच्चा शूरा ने छिपाई अपनी पहली शादी खान परिवार में मचा हंगामा अरवाज खान की दूसरी पत्नी शूरा खान का सच शादी के ढाई महीने बाद सामने आ गया है शूरा का यह सच सुनकर सलमान खान की दोनों बहनें अर्पिता और अलवीरा नाराज हो गई जूम की एक लेटेस्ट रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अरवाज खान की दूसरी शादी को लेकर उनके घर में जमकर हंगामा हुआ।

शूरा के साथ अरवाज की शादी के लिए सलमान खान का परिवार राजी नहीं था खास तौर पर उनकी दोनों बहनें अलवीरा और अर्पिता तो इस शादी के बिल्कुल खिलाफ थी रिपोर्ट्स के मुताबिक शूरा खान की यह दूसरी शादी है पहले पति से उनका तलाक हो चुका है पहली शादी से शूरा की एक 8 साल की बेटी भी है शूरा की पहली शादी एक इंटीरियर डिजाइनर से हुई थी लेकिन उसकी बढ़ती डिमांड और झगड़े की वजह से दोनों अलग हो गए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शूरा ने अपनी बेटी को अपने पति से अलग कर दिया है शूरा ने अपनी पहली शादी और बच्चे की बात खान फैमिली से छिपा कर रखी मगर उनका यह सच ज्यादा दिनों तक छिपा नहीं रह पाया इस बारे में जैसे ही अर्पिता और अलवीरा को पता चला दोनों शूरा से नाराज हो गई सलमान खान ने भी अपने छोटे भाई अरवाज को इस शादी के लिए मना किया था और इस पर दोबारा से सोचने के लिए भी कहा था हालांकि अरवाज अपने फैसले पर अड़े रहे और उन्होंने निकाह करने की ठान ली।

 

इसके बाद पूरे खान परिवार ने भारी दिल से अरवाज को शादी की इजाजत दे दी अरवाज ने दिसंबर महीने में शूरा से शादी रचा ली थी शूरा और अरवाज के बीच 23 साल का अंतर है अरवाज जहां 56 साल के हैं तो शूरा 33 साल की हैं फिलहाल शूरा को लेकर हुए शॉकिंग खुलासे से लोग हैरान रह गए हैं।

नोट: हमारी टीम वर्तमान में उपलब्ध इस जानकारी के संबंध में कोई पुष्टि नहीं करती है। इस पोस्ट की सभी जानकारी सोशल मीडिया से ली गई है। हमारा प्रयास आपको सर्वोत्तम जानकारी प्रदान करना है। इस पोस्ट के संबंध में, हमारी टीम की वेबसाइट और हमारे किसी भी पेज पर लेकिन कोई देनदारी नहीं होगी हमारे पेज पर अच्छी खबरें जानने के लिए हमारे पेज को फॉलो करें और अपने दोस्तों के साथ शेयर करते रहें।

Advertisement