हाल ही अरबाज खान दोबारा शादी के बंधन में बंधे, और ऐसा लग रहा है कि अब उनकी एक्स-वाइफ मलाइका अरोड़ा भी दोबारा शादी करने का मन बना रही हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि एक्ट्रेस ने खुद इसका हिंट रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ में दिया। दरअसल मलाइका ‘झलक दिखला जा 11’ को जज करती हैं। हाल ही शो में फराह खान पहुंचीं, और उन्होंने मलाइका के साथ खूब मस्ती की। मेकर्स ने इसका प्रोमो भी रिलीज किया है।

मजाक-मस्ती के बीच ही फराह खान ने Malaika Arora से शादी को लेकर सवाल पूछ लिया। उन्होंने मलाइका से पूछा, ‘मलाइका 2024 में क्या आप सिंगल पैरेंट कम एक्ट्रेस से डबल पैरेंट कम एक्ट्रेस बनने वाली हैं? यह सुनकर मलाइका पूछती हैं, ‘मतलब, मुझे किसी को गोद में लेना पड़ेगा? इसका मतलब क्या है?’ तभी ‘झलक दिखला जा 11’ की होस्ट गौहर खान तपाक से बोलती हैं, ‘इसका मतलब है कि क्या आपकी शादी होने वाली है?

malaika arjun kaooor

 

शरमाते हुए मलाइका बोलीं- कोई है तो 100 पर्सेंट शादी कर लूंगी

इस पर मलाइका शरमा जाती हैं और जवाब देती हैं, ‘अगर कोई है तो मैं 100 पर्सेंट शादी कर लूंगी।’ तब Farah Khan बोलती हैं कि कोई है मतलब, बहुत हैं। तब मलाइका कहती हैं कि कोई अगर पूछे तो मैं शादी कर लूंगी। फराह फिर पूछती हैं, ‘कोई भी पूछेगा तो आप शादी कर लोगी? जवाब में मलाइका बोलती हैं, ‘हां मैं कर लूंगी।’ अब चाहे मलाइका ने डायरेक्ट कुछ न बोला हो, लेकिन बातों-बातों में उन्होंने ऐलान तो कर ही दिया कि 2024 में वह शादी कर सकती हैं। उन्होंने यह साफ़ नही किया है कि शादी किस से और कब करेंगी ऐसे में लोग तरह तरह के कयास लगा रहे हैं. मलाइका ने अर्जुन कपूर का नाम लिए बगैर ये बात बोली है. देखना यह होगा कि इस पर अर्जुन कपूर क्या बोलेंगे।

अर्जुन कपूर को डेट कर रहीं मलाइका अरोड़ा

बता दें कि मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ साल से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों अपने रिलेशनशिप को काफी पहले ही ऑफिशियल कर चुके हैं, और अकसर ही साथ घूमते, वेकेशन मनाते नजर आते हैं। वहीं मलाइका के एक्स-हस्बैंड अरबाज ने हाल ही शूरा खान से दूसरी शादी की। शूरा खान पेशे से मेकअप आर्टिस्ट हैं।

Advertisement