बता दें कि आलिया भट्ट ने अप्रैल 2022 में रणबीर कपूर संग शादी रचाई थी. शादी के बाद कपल के घर 6 नवंबर 2022 को नन्ही परी का जन्म हुआ था. आलिया-रणबीर ने अपनी बेटी का नाम राहा कपूर रखा है.

आलिया भट्ट की बेटी राहा संग मस्ती करते दिखे अनंत अंबानी, वीडियो देख चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान - India TV Hindi

आलिया-रणबीर की बेटी 1 साल की हो गई हैं. बीते महीने कपूर खानदान में धूमधाम से राहा का पहला जन्मदिन मनाया गया था और अब फाइनली राहा का दीदार करके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. आपको नन्ही राहा कपूर से मिलकर कैसा लगा?

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: नीली आंखें-क्यूट सी स्माइल, रणबीर की गोद में बेटी राहा, पहली बार दिखाया चेहरा - ranbir kapoor alia bhatt reveals daughter raha kapoor face kapoor khandan Rishi ...प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटी मालती की फोटो शेयर की है। उन्होंने कैप्शन लिखा- समय सचमुच उड़ जाता है। इस हफ्ते की शुरुआत कुछ इस तरह से हुई। पोस्ट में 2 फोटोज हैं। जहां पहली फोटो में प्रियंका बेटी को गोद में लिए बैठी हुई हैं। वहीं दूसरी फोटो तब की है जब मालती का जन्म हुआ था। उसके छोटे-छोटे हाथ प्रियंका के चेहरे पर नजर आ रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें शेयर की।
प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें शेयर की।

पापा निक ने भी किया रिएक्ट
प्रियंका चोपड़ा के इस प्यारे से पोस्ट पर निक जोनस ने भी हार्ट इमोजी बनाकर अपनी खुशी जाहिर की। वहीं सिंगर काकी ने लिखा- ये लम्हा बहुत खूबसूरत है। एक यूजर ने लिखा- बच्चे की देखभाल से अच्छी नौकरी और कोई हो ही नहीं सकती।

लोगों ने प्रियंका के पोस्ट पर रिएक्ट किया।
लोगों ने प्रियंका के पोस्ट पर रिएक्ट किया।

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट
प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनके पास हॉलीवुड के दो प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमे एक ‘सिटाडेल 2’ और ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ है। इसके अलावा अभिनेत्री के पास एक बॉलीवुड फिल्म भी है, जिसका नाम ‘जी ले जरा’ है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाली हैं।

Advertisement