इस एक्ट्रेस ने लगाए गं’भीर आ’रोप, कहा-‘सलमान खान की फिल्म में काम करने के बाद मुझे कोई फिल्म में नहीं ले रहा’

Mahima Makwana On Antim: महिमा मकवाना ने इंडस्ट्री में अपना सफर टीवी शो से शुरू किया था। वह अपने टीवी शो सपने सुहाने लड़कपन के के लिए सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं। महिमा ने शो में मुख्य भूमिका निभाई। यह सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में से एक भी था।

एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को ओर भी रुख किया और उन्होंने ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। उन्होंने आयुष शर्मा के साथ लीडिंग लेडी की भूमिका निभाई। इस फिल्म में सलमान खान भी थे। लेकिन सलमान खान की फिल्म में काम करने के बावजूद महिमा को काम नहीं मिला।

एक ऑनलाइन एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए महिमा मकवाना ने अपने दिल की बात खुलकर कही। उन्होंने सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर ‘अंतिम’ करने के बाद काम नहीं मिलने की बात कबूल की। महिमा बताती हैं कि अंतिम को अच्छी तरह से समझा गया था। इसे बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला। लेकिन उनके रोल को किसी ने नोटिस नहीं किया। उन्हें इस फिल्म के बाद काम नहीं मिला।

महिमा फिर उन चीज़ों के बारे में बात करती है जो उन्होंने अपने जीवन में कभी नहीं सुनीं जो ब्रांड, मार्केटिंग और स्टार हैं। जब वह टीवी करती थी, तो उन्हें बस यही पता था कि सेट पर जाना है और अपना काम करना है, सेट पर जाना है और एक्टिंग करनी है। इसके बाद वह घर आकर आराम करेंगी। लेकिन अब, उन्हें दिखने और सही ब्रांड के कपड़े पहनने के लिए कहा जाता है। ब्रांड्स के बारे में बात करते हुए महिमा ने बताया कि अच्छे ब्रांड्स मिलना भी मुश्किल है।

आपको बता दें, महिमा मकवाना ने हाल ही में एले लिस्ट अवार्ड्स में भाग लिया। वह करण आहूजा के आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उनकी फिल्मोग्राफी की बात करें तो महिमा ने चाइल्ड एक्टर के तौर पर काम किया है। इसके बाद उन्होंने सपने सुहाने लड़कपन के से मुख्य भूमिका निभाई। उन्होंने रियलिटी टीवी शोज में गेस्ट भूमिका भी निभाई है। ‘अंतिम’ की बात करें तो यह फिल्म ओटीटी पर ZEE5 प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म 2021 में रिलीज हुई थी।