बॉलीवुड इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में शुमार तब्बू भले ही 52 साल की हो गई हैं, लेकिन फिल्मों में उनका जलवा लगातार बरकरार है. तब्बू के उम्र की कई एक्ट्रेसेस जहां शादीशुदा हैं और फैमिली लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं तो वहीं तब्बू सिंगल रहकर ही अपनी ज़िंदगी के हर लम्हे को आजादी से जी रही हैं. वैसे तो अक्सर तब्बू को लेकर सवाल किया जाता है कि आखिर वो अब तक सिंगल क्यों हैं? कुछ समय पहले भी तब्बू से यही सवाल किया गया तो उन्होंने शादी और पार्टनर को लेकर खुलकर बात की, इसके साथ ही बताया कि उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की.

हाल ही में तब्बू ने अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर फैन्स ने खूब बधाइयां भी दीं. इसके साथ ही उनकी शादी को लेकर भी एक बार फिर से सवाल किए जाने लगे. वैसे तो सिंगल रहकर भी तब्बू अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ खुश हैं, लेकिन कुछ समय पहले दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने शादी और बच्चों के बारे में बात की थी. 

दरअसल, साल 2019 में एक इंटरव्यू में तब्बू ने कहा था कि वो अपने सपने, करियर और ट्रैवल करने के शौक को किसी आदमी की वजह से नहीं छोड़ सकती हैं. अपने सिंगल होने पर एक्ट्रेस ने कहा था कि सिंगल होना कोई बुरी बात नहीं है, क्योंकि रिलेशनशिप के अलावा भी कई चीज़ों से खुशी मिलती है. आप सिंगल रहकर भी अपने अकेलेपन को एन्जॉय कर सकते हैं.

एक्ट्रेस ने आगे कहा था कि अगर लाइफ में सही पार्टनर नहीं मिला तो चीजें अकेलेपन से ज्यादा बुरी हो सकती हैं. गलत पार्टनर मिलने से कही ज्यादा अच्छा है कि आप सिंगल ही रहें. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि वह उस शख्स से शादी करना चाहती थीं, जिससे वो प्यार करती हैं, लेकिन अफसोस ऐसा हो नहीं सका.

तब्बू की मानें तो वो रिलेशनशिप या किसी भी रिश्ते को लेकर किसी किस्म का समझौता करने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं. उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि एक महिला और पुरुष का रिश्ता काफी उलझनों से भरा होता है. जब हम छोटे होते हैं तो प्यार की ख्वाहिश होती है, जब हम बड़े होते हैं तो नए एक्सपीरियंस मिलते हैं. आजाद होते हैं तो बहुत सी चीजों को पीछे छोड़कर आगे बढ़ जाते हैं. 

उन्होंने कहा था कि वो अकेले ही दुनिया देखना चाहती थीं और काम करना चाहती थीं. अगर वो ऐसा नहीं करतीं तो उनकी प्रतिभा और काबिलियत को बड़ा नुकसान होता. हालांकि तब्बू ने एक आइडियल रिलेशनशिप को लेकर कहा कि एक अच्छे रिश्ते में रहते हुए भी आप कामयाबी हासिल कर सकते हैं, अगर उस रिश्ते में कोई बंदिश न हो. रिश्ते में आदमी और औरत में अंतर नहीं होना चाहिए.

Advertisement