सलमान खान हमेशा से शादी करके परिवार बसाना चाहते थे, लेकिन किस्मत ने सुपरस्टार के लिए कुछ और ही तय कर रखा था। आज उन्होंने मान लिया है कि उनकी शादी का समय बीत चुका है और उन्होंने बाकी जिंदगी अकेले जीने का फैसला किया है. हालाँकि, एक समय ऐसा भी था जब वह इस बॉलीवुड अभिनेत्री के प्यार में पागल थे और छोटी उम्र से ही उनसे शादी करना चाहते थे। वह कोई और नहीं बल्कि रेखा हैं।

टाइगर 3 स्टार के बारे में ये खुलासा करती रेखा का ये पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान काफी शर्मिंदा नजर आ रहे हैं. सलमान अपने घुटनों पर बैठ जाते हैं और रेखा से इस बारे में बात न करने के लिए कहते हैं। लेकिन वह नहीं माने और सुपरस्टार का राज खोल दिया. खैर, ये सब मजाक-मजाक में हुआ.

इस वीडियो में रेखा बताती हैं कि कैसे सलमान खान 8 साल की थीं और उन्हें उनसे प्यार हो गया था. रेखा ने खुलासा किया, मैं घूमने जाती थी और वह वहां साइकिल चलाकर मेरे पीछे-पीछे आता था। रेखा आगे कहती हैं कि उन्हें इस बात का एहसास नहीं था कि वह उनसे प्यार करते हैं और उन्होंने घर जाकर सबको बताया कि वह बड़ा होना चाहते हैं। उनसे शादी करेंगे। सलमान खान मान गए और शर्माने लगे. उनके इस व्यवहार से फैंस भी अपना दिल हार बैठते हैं.

 

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार में से एक हैं। आज भी उनके लाखों फैंस हैं जो उनके प्यार में पागल हैं और उनसे शादी करना चाहते हैं। लेकिन टाइगर स्टार ने अपने लिए शादी की चर्चा करना बंद कर दिया है. उन्होंने घोषणा की थी कि उनकी शादी का समय बीत चुका है और यह सुनकर कई प्रशंसकों का दिल टूट गया था।

Advertisement