shilpa shinde

गोवा में होने वाली थी शादी
इस कपल की शादी 29 नवंबर 2009 को गोवा में होने वाली थी। दोनों की शादी के कार्ड भी छप चुके थे लेकिन अचानक शिल्पा शिंदे ने शादी तोड़ने का फैसला कर लिया। इसके बाद साल 2016 में हुए एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शिंदे ने कहा था कि, शादी के 2 दिन पहले उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि रोमित उनके लिए एक अच्छे पति साबित नहीं होंगे। शिल्पा शिंदे ने खुलासा किया था कि रोमित ने उनकी फैमिली की बेइज्जती की थी।

अब शादी नहीं करना चाहती शिल्पा
अब हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जब शिल्पा शिंदे से पूछा गया कि वह शादी कब कर रही है? इसके जवाब में शिल्पा शिंदे ने कहा कि, “मुझे नहीं पता भविष्य में मेरे लिए क्या लिखा है लेकिन फिलहाल अपनी शादी के बारे में नहीं सोच रही हूं। मैं सिंगल ही अच्छी हूं और मुझे मेरी फ्रीडम अच्छा लग रही है। शादी एक काफी बड़ी चीज है और बड़ा फैसला भी।”

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, “मेरे पार्टनर और मेरी सोच मिलनी बहुत जरूरी है। अब हमारी लाइफ स्टाइल को ध्यान में रखते हुए आज के समय में ऐसा होना बहुत मुश्किल है। इस दौरान शिल्पा से पूछा गया कि, वो किसी मेल की कंपनी को मिस नहीं करती? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, “नहीं बिलकुल भी नहीं।”

रोमित संग सगाई टूटने पर पहली बार बोली शिल्पा
वहीं रोमित से सगाई टूटने पर शिल्पा ने कहा कि, “मैं उस वक्त बहुत छोटी थी और उस समय घर बसाना नहीं चाहती थी, लेकिन मेरे आस-पास के सभी लोगों को लगा कि ये शादी करने की सही उम्र है। इसके बाद, रोमित और मेरे बीच बात नहीं बनी और रिश्ता टूट गया। मेरी सगाई टूटने के बाद, मैं एक और रिश्ते में आई, लेकिन वह बहुत बुरा अनुभव था।

उस बुरे अनुभव के बाद मैंने अपने कान पकड़ लिए और सोच लिया कि मैं अब रिश्तों से दूर रहूंगी। मैंने महसूस किया है कि मैं सिंगल रहकर खुश हूं। मैं किसी के प्रति जवाबदेह नहीं हो सकती। जब मैं काम कर रही होती हूं और कोई मुझसे पूछता है कि मैं कहां जा रही हूं या मैं क्या कर रही हूं, तो मैं उसे जवाब नहीं दे सकती।”

Advertisement