Salman Khan and Aishwarya Rai: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। उनकी ये फिल्म आगामी 12 नवंबर 2023 (रविवार) दिवाली के शुभ अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। लोगों को सलमान खान की इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। वहीं फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देखकर इसे अभी से ब्लॉकबस्टर बताया जा रहा है। ‘टाइगर 3’ के साथ साथ सलमान खान एक बार फिर से ऐश्वर्या राय को लेकर भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं।

सलमान खान और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप
सलमान खान और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय बच्चन को हाल ही में बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में देखा गया था। हालांकि दोनों अलग अलग इस पार्टी में पहुंचे थे लेकिन लोगों की नजर इन दोनों पर थी। सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी के बारे में हर कोई जानता है और लोगों को ये भी पता है कि उनकी इस कहानी का दर्दनाक अंत हुआ था।

ऐश्वर्या राय ने सलमान खान पर लगाया था मारपीट का आरोप
आपको बता दें कि साल 2002 में ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि सलमान खान ने उनके साथ बहुत ही बुरा बर्ताव किया था। ऐश्वर्या ने इंटरव्यू में ये तक कह दिया था कि सलमान खान उनके साथ मारपीट भी करते हैं। हालांकि सलामन खान से ब्रेकअप करने के बाद ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी और आज वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत ही खुश हैं। उनकी एक बेटी आराध्या बच्चन भी हैं। वहीं सलमान खान आज भी सिंगल हैं।

‘सलमान खान ने खुद को शारीरिक चोटें पहुंचाई थीं’
ऐश्वर्या राय ने सलमान खान से ब्रेकअप करने के बाद एक इंटरव्यू में कहा था- मैं सलमान खान के शराबी बर्ताव, बेवफाई और अपमान का सामना नहीं कर पा रही थी। मैं काम पर ऐसे जाती थी जैसे कुछ हुआ ही न हो। लेकिन जब मैंने सलमान खान का फोन उठाना बंद कर दिया तो सलमान ने मेरे साथ मारपीट की थी और खुद को भी शारीरिक चोटें पहुंचाई थीं। इसलिए किसी भी स्वाभिमानी औरत की तरह मैंने सलमान से अपना रिश्ता खत्म कर लिया था।

‘ऐश्वर्या को मारा होता तो वह बच नहीं पातीं’
आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय और उनके परिवार ने सलमान खान पर मारपीट और अपशब्द कहने के साथ बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाया था। हालांकि ऐश्वर्या राय के इस इंटरव्यू के बाद सलमान खान ने भी एनडीटीवी को एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने सभी आरोपों से साफ इनकार कर दिया था। उन्होंने किसी का नाम न लेते हुए कहा था- अगर मैंने वाकई में किसी को मारा होता तो वह बच नहीं पातीं। सलमान खान का ये पुराना इंटरव्यू अचानक ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सलमान खान का पुराना वीडियो हुआ वायरल
पुराने इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा था- अब उस औरत ने कह दिया है तो मैं क्या कहूं। एक पत्रकार ने बहुत समय पहले मुझसे यही सवाल पूछा था और मैंने सामने वाली टेबल पर जोर से अपान हाथ मारा था। ऐसे में वह पत्रकार चौंक गया था कि क्या टेबल टूट तो नहीं गई। सलमान खान ने आगे कहा- तब मैंने कहा था कि अब अगर मैं किसी को मारूंगा, तो जाहिर तौर पर लड़ाई होगी। मुझे गुस्सा आएगा और तब मैं अपना बेस्ट शॉट दूंगा। मुझे नहीं लगता कि वह इससे बच पाती। ये सब सच नहीं है और मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों कहा जा रहा है।

Advertisement