नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus के कारण हुए लॉकडाउन के बीच सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर के सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर एक्टवि हो गए हैं. पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) भी इन दोनों अपने देश के अन्य स्टार्स के साथ लाइव सेशन करते दिखते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने हाल में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) के साथ लाइव सेशन किया. इस लाइव में जहां वह माहिरा की तारीफ करते दिखे पत्नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने  कमेंट करते हुए शोएब को एक तरह से ट्रोल कर दिया.

माहिरा से फ्लर्ट करते दिखे शोएब
महिरा खान पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत और दिग्गज कलाकारों में शामिल हैं. शोएब के साथ उन्होंने कई मुद्दों पर बात की. लाइव के दौरान माहिरा ने कहा कि समय के साथ वह और शोएब बूढ़े हो रहे हैं इसलिए उन्हें इंस्टाग्राम के बारे में कुछ नहीं पता है. इसका जवाब देते हुए शोएब ने कहा, ‘मैं जरूर हो रहा हूं लेकिन आप बिलकुल भी नहीं.’ तारीफ सुनने के बाद माहिरा ने पूछा कि क्या सानिया भाभी यह लाइव देख रही हैं जिसके जवाब में शोएब ने कहा, ‘वह मेरी भाभी नहीं है लेकिन हां वह लाइव देख रही हैं.’माहिरा ने कहा कि सानिया शोएब की तो नहीं लेकिन पूरे पाकिस्तान की भाभी हैं. इसी दौरान सानिया ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हां मैं सबकुछ देख सकती हूं.’ . इसी दौरान उनकी साली यानि सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा ने कमेंट करते हुए शोएब की तारीफ की.

टीवी एंकर बनना चाहते हैं शोएब मलिक
महिरा से सवाल करते हुए शोएब (Shoaib Malik) ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने कभी किसी को डेट करने से पहले माहिरा ने उन्हें गूगल किया है. इसका जवाब देते हुए महिरा ने शोएब की टांग खींचते हुए कहा कि, ‘आपकी तरह हमने सानिया मिर्जा को डेट नहीं किया कि उन्हें गूगल कर सके.’ शोएब यह सुनकर शर्मा गए लेकिन आगे कुछ नहीं कहा.. शोएब इस लाइव चैट में बताया कि वह चाहते हैं कि उनका अपना एक टीवी शो हो जहां वह लोगों का इंटरव्यू ले. वह बतौर एंकर उस शो में काम करना चाहते हैं.

Advertisement