एक्स गर्लफ्रेंड ने सुनाया दुखड़ा तो भड़क गए अरबाज खान, बोले- ‘2 साल से क्यों चुप थी?’

अरबाज खान अब शूरा खान से शादी कर चुके हैं। हाल ही में उन्होने परिवारों की मौजूदगी में निकाह किया था और इस दौरान उनकी कई तस्वीरें सामने आईं थीँ। लोगों के लिए अरबाज खान और शूरा खान की शादी इसलिए चौकाने वाली थी क्योंकि उसके पहले अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे।

हालांकि अरबाज खान ने खुद बताया है कि शादी के करीब दो साल पहले उनका ब्रेकअप जॉर्जिया से हो गया था। शूरा से शादी के बाद इंटरव्यू में जॉर्जिया ने जो कुछ भी कहा उसपर अरबाज का रिएक्शन आया है। जॉर्जिया ने हाल ही में ब्रेकअप को लेक दुखड़ा रोया था जिसपे अरबाज भड़क गए है। उनका कहना है, ये सब सही नहीं है।

क्या बोले अरबाज?

अरबाज खान इस दौरान इंडियन एक्सप्रेस बात कर रहे थे। उनका कहना है कि शूरा से उनका रिश्ता शुरु हुआ था उसके दो साल पहले ही जॉर्जिया से ब्रेकअप हो चुका था। लेकिन इंटरव्यू के दौरान जॉर्जिया ने इसको क्लियर नहीं किया।

गुस्साए अरबाज ने कहा, ”इंटरव्यू देखकर ऐसा लग रहा है कि हम दोनों के बीच सब सही था लेकिन बिल्कुल गलत है। मेरा रिश्ता जो साल पहले ही खत्म हो चुका था। अब मुझे यहां पर बैठकर सफाई देनी पड़ रही है। जॉर्जिया और मैं सिर्फ 1 साल के लिए डेटिंग कर रहे थे। इस इंटरव्यू से ऐसा एहसास दिलाया जा रहा है कि मैं एक रिलेशनशिप में रहते हुए दूसरे में गया हूं। जबकि शूरा से मिलने के डेढ़ साल पहले तक मैं किसी के साथ रिश्ते में नहीं था।”

2 साल से क्यों थी चुप?

जॉर्जिया पर गुस्साते हुए अरबाज खान ने कहा कि, ”जब दो साल पहले ही हम लोगों का रिश्ता खत्म हो गया था तो ये चुप क्यों थी? जबकि अब इसके बारे में बात भी करना बिल्कुल गलत है।”

अरबाज खान का ये बयान अब खबरों का हिस्सा है और जाहिर है कि उनको जॉर्जिया की बातें बिल्कुल पसंद नहीं आई हैं। इस वक्त वो शूरा खान के साथ हैं और बेहद खुश हैं।