हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में लव अफेयर्स और

ब्रेकअप जैसी खबरें कोई बड़ी बात नहीं है। फिल्मों में एक साथ काम करने के दौरान अभिनेता एवं अभिनेत्री एक दूसरे के करीब आ जाते हैं । ऐसे में इस इंडस्ट्री में धोखा, ब्रेकअप, प्यार, मोहब्बत सब कुछ हो जाता है। इस इंडस्ट्री से जुड़े लगभग हर अभिनेता का नाम किसी न किसी एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है।।बता दें की बॉलीवुड के सबसे गंभीर अभिनेताओं में से एक नाना पाटेकर भी इससे अछूते नहीं हैं ।

नाना पाटेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक बहुत ही मशहूर अभिनेता हैं। लोग काफी सम्मान देते हैं। सभी उन्हें बहुत पसंद करते हैं। नाना पाटेकर का अभिनय कैरियर भी बहुत ही शानदार रहा है ।और इन्होंने अपनी अदाकारी के कारण लोगों के दिलों पर राज किया है ।

आपको बता दें एक समय ऐसा भी था जब नाना पाटेकर अभिनेत्री आयशा जुल्का के साथ अपने इश्क को लेकर के चर्चा में चल रहे थे । अभिनेत्री आयशा जुल्का इंडस्ट्री में नई थी और हर कोई उनका दीवाना था ।

जब इस हीरो के लिए भिड़ गई थीं आयशा जुल्का और मनीषा कोईराला - Entertainment News: Amar Ujala
नाना पाटेकर और आयशा जुल्का एक दूसरे को डेट कर रहे थे और लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे। लेकिन नाना पाटेकर की एक भूल के कारण उनका अच्छा खासा रिश्ता टूट गया ।आयशा जुल्का से रिलेशन में रहने से पहले नाना पाटेकर अभिनेत्री मनीषा कोइराला रिलेशनशिप में रहे थे और इसी बीच वह आयशा जुल्का से मिले और उन्हें आयशा जुल्का से प्यार हो गया।

बता दें कि आयशा जुल्का ने नाना पाटेकर के साथ फिल्म आंच में काम किया था और इसी फिल्म के दौरान यह दोनों काफी नजदीक आ गए थे और इन दोनों के अफेयर के चर्चे भी होने लगे थे ।लेकिन इस कहानी में ट्विस्ट तब आया जब नाना पाटेकर की प्रेमिका मनीषा कोइराला ने नाना पाटेकर को अभिनेत्री आयशा जुल्का के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था। मनीषा कोइराला को नाना पाटेकर ने धोखा दिया था और मनीषा को बहुत बुरा लगा था उनका दिल टूट गया था । गुस्से में मनीषा कोइराला की आयशा जुल्का को भी बहुत सारी बातें सुनाई थी और इन दोनों में झगड़ा भी हुआ था।

यह अभिनेत्री ने नाना पाटेकर के प्यार में पागल थी , क्या होगी वजह ब्रेकअप की !
मनीषा कोइराला कद सामने नाना पाटेकर की हकीकत आने के कारण मनीषा और नाना पाटेकर का रिश्ता खत्म हो गया था। मनीषा से ब्रेकअप होने के बाद नाना पाटेकर ने आयशा के साथ अपना रिश्ता सभी के सामने स्वीकार कर लिया था। और यह दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहने लगे थे ।

आयशा जुल्का नाना पाटेकर के भी सब कुछ सही चल रहा था लेकिन नाना पाटेकर के अधिक गुस्से के कारण आयशा जुल्का के साथ भी रिश्ता टूट गया । आपको बता दे की नाना पाटेकर ने आयशा के ऊपर हाथ उठा दिया था ।यह बात उन्हें बहुत खराब लगी थी। और यहीं से उन्होंने नाना पाटेकर के साथ अपने रिश्ता तोड़ लिया था

साभार

Advertisement