Aishwarya Rai Bachchan Moved Out Of The Bachchan House: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बीते लंबे समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले जानकारी आई कि अभिनेत्री ने पति का घर छोड़ दिया है। जिसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच तनाव की खबरें लगातार आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि बहूरानी ऐश्वर्या का सासू मां जया बच्चन के साथ भी सबकुछ ठीक नहीं है।
इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्या सच में ऐश्वर्या राय ने अमिताभ बच्चन का घर छोड़ दिया है। अभिषेक बच्चन के साथ के बीच अनबन है। जानें पूरी सच्चाई…
कभी पावर कपल कहे जाने वाले ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अब अपनी शादी में परेशानियों की अफवाहों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसी भी अटकलें थीं कि ऐश्वर्या अपने ससुराल का घर ‘जलसा’ छोड़ गई हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सच्चाई कुछ और है।

Reddit यूजर ने 2018 का अभिषेक बच्चन का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा ”अभिषेक ने 2018 में मनमर्जियां प्रमोशन के दौरान खुलासा किया था कि वह अपने परिवार के साथ ‘वत्सा’ में रहते हैं, जबकि उनके माता-पिता ‘जलसा’ में रहते हैं। पता नहीं ऐश्वर्या का बच्चन हाउस से बाहर जाना अचानक इतनी बड़ी बात क्यों बना दी गई।

इस वीडियो के नीच कमेंट में एक यूजर ने लिखा ”मुंबई में बहुत कम विवाहित जोड़े अपने माता-पिता के साथ रहते हैं और मुझे पूरा यकीन है कि कोई अन्य बॉलीवुड जोड़ा भी अपने माता-पिता के साथ नहीं रहता है। तो फिर अभिषेक और ऐश्वर्या का अमिताभ और जया से अलग रहना क्यों सुर्खियां बटोर रहा है?

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो ऐश्वर्या के ससुराल छोड़ने की अफवाहों, अटकलों को खारिज कर देता है। वीडियो के आधार पर सच्चाई यह है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन दोनों ने 2018 में ही अमिताभ बच्चन के ‘जलसा’ के अलावा अपना एक घर ले लिया था। जिसका नाम ‘वत्सा’ है।

 

2018 में रिपोर्टों से पता चला कि अभिषेक और ऐश्वर्या ने मुंबई में 21 करोड़ का एक नया अपार्टमेंट खरीदा था। अभिषेक और ऐश्वर्या ने पिछले कुछ समय से अभिषेक के माता-पिता से अलग रहना चुना है। इसके बाद ही शादी को लेकर अफवाहें उड़ने लगी हैं। अभी तक इस मामले में बच्चन परिवार की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी 20 अप्रैल, 2007 को हुई। उन्होंने 16 नवंबर, 2011 को अपने पहले बच्चे आराध्या का स्वागत किया था।

Advertisement