ऐश्वर्या राय और महिमा चौधरी में से किसकी बेटी है ज्यादा सुंदर! तस्वीरें देख नेटीजंस ने बताई अपनी पसंद..

बॉलीवुड हमेशा से अपना ट्रेंड फॉलो करता आया है, चाहे बात करें न्यूकमर्स की बॉलीवुड में एंट्री की तब भी वह सुर्खियां बटोरना नहीं छोड़ते या जब वह किसी को डेट कर रहे होते हैं तब भी वह सुर्खियां बटोरना नहीं छोड़ते और जब कोई अभिनेता या अभिनेत्री शादी कर लेते हैं तब भी वह सुर्खियां बटोरना नहीं छोड़ते। लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी जाती है जब कोई अभिनेता या अभिनेत्री अपने बच्चे के साथ स्पॉट होते हैं। जी हां बॉलीवुड में यह कई सालों से चलता आ रहा है कि अपने बच्चों की वजह से कई अभिनेता और अभिनेत्रियों ने सुर्खियां बटोरी है इसमें सबसे पहला नाम आ जाता है ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन का जिनकी एकलौती प्यारी सी बच्ची आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) हैं।

 

अराध्या बच्चन की हमशक्ल

Aaradhya Bachchan And Aryana Chaudhry1

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन 11 साल की है और बहुत ही क्यूट है, लेकिन इस वक्त चर्चा में आराध्या नहीं है बल्कि उनकी एक हमशक्ल है। जी हां बॉलीवुड में आराध्या की एक हमशक्ल भी है जो किसी अन्य अभिनेत्री की बेटी है। आपको बता दे आराध्या की हमशक्ल कोई और नहीं बल्कि महिमा चौधरी की बेटी आर्याना है। महिमा चौधरी और आर्यना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों मां बेटी साथ में देखी गई है लेकिन चर्चा में महिमा की बेटी आर्याना है। नेटीजंस ने उन्हें ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या से कंपेयर कर दिया है, दिखने में तो दोनों हुबहू ही लगती है लेकिन नेटीजंस का कहना है कि आर्यन आराध्या से ज्यादा खूबसूरत और क्यूट दिखती है।

 

नेटीजंस को आराध्या से ज्यादा पसंद आई आर्यना

https://www.instagram.com/reel/CsFzR_ROcR0/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

यह वीडियो बिरयानी के पेज पर पोस्ट की गई है जिसमें महिमा चौधरी और आर्याना को पोज देते हुए देखा जा सकता है वैसे तो आर्याना की हेयर स्टाइल बिल्कुल आराध्या जैसी है लेकिन फिर भी आया ना आराध्या से ज्यादा खूबसूरत लग रही है ऐसा कमेंट बॉक्स में नेटीजंस कह रहे हैं नेटीजंस का कहना है कि दोनों की हेयरस्टाइल एक जैसी है लेकिन आर्य आना ज्यादा खूबसूरत है तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि आर्य आना और महिमा मां बेटी नहीं बल्कि बहने लग रही है तो कुछ लोग कहते हैं की बेटी मां जैसी खूबसूरत है। सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इसे जमकर लाइक्स मिल रहे हैं।