Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है और आपको बता दे कि अक्सर वह अपनी एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स के चलते फैन्स को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। लेकिन इस बार ऐश्वर्या के फैंस उनकी हेल्थ को लेकर काफी परेशान है। दरअसल वह हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए पहुंची थी।

लेकिन जब ऐश्वर्या राय बच्चन जा रही थी तो उनके हाथ में प्लास्टर देखकर फैंस भी काफी हैरान हो गए और उन्हें चिंता होने लगी। इस दौरान उनके साथ बेटी आराध्या भी थी और वह अपनी मां के साथ हर जगह पर नजर आई। ऐश्वर्या ने अपनी चोट पर अभी तक कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है। लेकिन हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई जिसमें बताया गया कि उन्हें यह चोट कैसे लगी थी

Aishwarya Rai

मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार आपको बता दें कि 11 मई को ऐश्वर्या को चोट लगी और उनकी कलाई में फ्रैक्चर भी हो गया था। वह अपने मुंबई वाले घर में गिर गई थी और इसके चलते उनका चोट आ गई थी। हालांकि चोट लगने के बावजूद वह अपने काम से पीछे नहीं हटी। उन्होंने यह भी फैसला लिया की कलाई की सूजन कम होने के बाद वह अपने सारे काम पूरे करेंगी।

Aishwarya Rai

इतना ही नहीं आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय की डॉक्टर जब उन्हें बता देंगे तो उनकी सर्जरी भी होनी है। खबरों के अनुसार चोट लगने के दो दिन बाद ही उन्होंने अपने डिजाइनर के साथ कॉस्ट्यूम फिटिंग भी की और उन्होंने इस बात की मांग भी की थी कि जहां पर वह कॉस्ट्यूम ट्री करेगी वहां पर ज्यादा लोगों ने चाहिए, जिससे वह कंफर्टेबल हों।

Aishwarya Rai

ऐश्वर्या राय बच्चन ने चोट लगने के बावजूद भी अपना काम पूरा किया और कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी अपने लोक से हर किसी का दिल जीत लिया। हाथ में प्लास्टर होने के बावजूद भी उन्होंने दर्द का एहसास नहीं होने दिया। उन्होंने काफी बेहतरीन वॉक किया था और उनका यह लुक भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement