ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन बोल्डनेस का तड़का लगा रहीं पंजाबी क्वीन Sonam Bajwa, तस्वीरें देख होश खो बैठे फैंस

Sonam Bajwa आए दिन अपनी बोल्ड लुक्स की तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड करती है तो फैंस उनकी हर एक लुक पर लाइक्स और कॉमेंट के जरिए अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं। हाल ही में लेटेस्ट सेक्सी लुक ने फैंस का दिल जीत लिया है। देखें एक्ट्रेस का किलर अवतार…

Sonam Bajwa ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से एक बार फिर से इंटरनेट पर कहर बरपा दिया है। इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस देखकर फैंस एक बार फिर से उनके हुस्न के कायल हो गए हैं।

हाल ही में उनका लेटेस्ट फोटोशूट इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में वो व्हाइट और पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं ऑफशोल्डर ड्रेस में एक्ट्रेस हद से ज्यादा बोल्ड नजर आ रही हैं। साथ ही फैंस उनका ये अवतार देखकर हैरान हो गए हैं।

Sonam Bajwa अपनी इन फोटोज में एक से बढ़कर एक सेक्सी लुक्स में पोज देते हुए तस्वीरें क्लिक करवा रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस सोनम बाजवा जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी हर एक तस्वीरों पर लाइक्स और कॉमेंट्स करते नहीं थकते हैं।

Sonam Bajwa की ये तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर होते ही छा गई है। उनके इस लुक ने फैंस को दीवाना बना दिया है। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 में देखा गया था। इस फिल्म को दर्शकों का खूब सारा प्यार मिला था।