Kareena Kapoor: करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ (Koffee With Karan Season 8) खूब धमाल मचा रहा है। शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आए। जिसके बाद बॉलीवुड (Bollywood) के कई सितारे इस शो का हिस्सा बन रहे हैं। जो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के कई राज खोलते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस चैट शो का हिस्सा बनीं। जहां करीना ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बारे में एक खुलासा कर सबको चौंका दिया।

Kareena Kapoor ने की सैफ की तारीफ

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan
Kareena Kapoor-Saif Ali Khan

‘कॉफी विद करण सीजन 8’ में पहुंची करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने खुलासा किया कि उनके पति यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की खुशबू ‘सेक्सी’ है, साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें सैफ की खुशबू कितनी पसंद है कि अगर मौका मिले तो वह लाइफ टाइम इसकी महक लेना चाहेंगी। लेकिन नेटिज़न्स को यह पसंद नहीं आया। कई लोगों ने उन्हें इस बात के लिए  बुरी तरह ट्रोल किया।

यूजर्स ने किया Kareena Kapoor को ट्रोल

 

कई फैंस ने करीना कूपर (Kareena Kapoor) के अपने पति से इतना प्यार करने की बात कही, वहीं कई और यूजर्स ने उनका मजाक भी उड़ाया। एक यूजर ने लिखा, “इन बकवासों को अपने बेडरुम में रखें”, एक अन्य ने लिखा, ‘वैसे भी पैसे की खुशबू हर लड़की को पसंद आती है।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, “क्या ये हर किसी को बताने लायक बात है।”

करण जौहर ने की थी Kareena Kapoor की खिंचाई

Kareena Kapoor-Karan Johar
Kareena Kapoor-Karan Johar

वहीं करण जौहर (Karan Johar) ने अपने चैट शो में पहुंची करीना कपूर (Kareena Kapoor) की खिंचाई करते हुए भी नजर आए। करण ने बेबो और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के एक पुराने किस्से को लेकर करीना से सवाल किया। करन ने बेबो से पूछा,आप ‘गदर 2’ की पार्टी में क्यों नहीं गईं। करीना कहती हैं मैं? करण कहते हैं, हां आप, ‘क्योंकि आपके और अमीषा पटेल के कुछ इशूज रहे हैं कुछ हिस्ट्री रही है।’ जिस पर करीना पूछती हैं,क्या हिस्ट्री? करण तुरंत कहते हैं, तुम कहो ना प्यार है करने वाली थीं,लेकिन फिर अमीषा ने की। ये सुनकर करीना दूसरी तरफ मुंह मोड़ लेती हैं और बोलती हैं,मैं इग्नोर कर रही हूं करण, जैसा कि आप देख सकते हैं।

करीना कपूर वर्कफ्रंट

Kareena Kapoor
Kareena Kapoor

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) साल 2012 में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेगम बनी थीं। करीना के दो बेटे तैमूर (Taimur) और जेह (Jeh) हैं। वहीं करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान आखिरी बार सुजॉय घोष की ‘जाने जान’ में नजर आई थीं। उनकी पाइपलाइन में हंसल मेहता की अगली फिल्म और ‘द क्रू’ है।

Advertisement