KWK 7: बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे चर्चित फिल्म निर्माता करण जौहर ने हाल ही में अपने लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 में अपने जीवन की एक शॉकिंग घटना का जिक्र किया. शो के हालिया एपिसोड में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन शामिल हुए.

दरअसल करण ये सवाल उन्होंने टाइगर श्रॉफ से पूछा था. इस बारे में बात करते हुए उन्हें अपनी घटना याद आ गई. करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड के दौरान टाइगर श्रॉफ से पूछा कि सबसे अजीब जगह जहां उन्होंने रिलेशन बनाया हो. टाइगर ने जवाब दिया, मुझे नहीं लगता कि ये अजीब है लेकिन हवा की ऊचाइंयों में ऐसा करना काफी अडवेंचरस है.

इस पर करण बोले, ओह ‘मा’इल हा’ई ‘क्लब’ (एयरक्राफ्ट पर से”क्स करने वाला ग्रुप). तुम भी मेंबर हो. पता नहीं लोग कैसे कर लेते हैं. मैं शो के बाद इस पर चैट करूंगा. करण ने कहा मैं भी ऐसी कोशिश की थी लेकिन लू इतना बड़ा नहीं था. लेकिन मैं पकड़ा गया. उस वक्त अजीब ही सिचुएशन बन गई थी.

karan johar

करण ने कहा कि लाइफ पार्टनर ढूंढने के लिए मुझे लगता है कि अब देर हो गई है. मेरा मानना है कि एक लाइफ पार्टनर आपके लिए जो कर सकता है वो पैरेंट्स और बच्चे पूरी नहीं कर पाते. हालांकि अब उसके लिए देर हो चुकी है. मेरी जिंदगी में ये जगह खाली है उसकी जगह कोई नहीं भर सकता.

Advertisement