90 के दशक की एक ऐसी अदाकारा जिसके सभी दीवाने थे। कपूर खानदान की लाड़ली करिश्मा कपूर (karishma kapoor) ने एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्मों में काम किया है। करिश्मा बॉलीवुड में एक ऐसी अदाकारा है जो अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लेती थी। करिश्मा कपूर (karishma kapoor) को उनके फैंस ‘लोलो’ के नाम से भी जानते हैं। पर्दे पर जहाँ करिश्मा कपूर ने बड़ी सफलता हासिल की हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी निजी जिंदगी काफी विवादों में रही है।
अपनी फिल्मों के अलावा करिश्मा कपूर अपनी शादी को लेकर भी काफी चर्चा में रही है। शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी। लेकिन पति संजय कपूर (Sanjay kapoor) से तलाक देने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में कमबैक किया, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई। आज हम आपको करिश्मा कपूर (karishma kapoor) के जीवन से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे है। ये किस्सा है जब एक अनजान शख्स उनके बेडरूम में घुस गया था
दरअसल करिश्मा कपूर इस घटना के बारे में थाने में एक रिपोर्ट दर्ज करायी थी। जिसकी वजह से इस बात का पता चला। दरअसल करिश्मा कपूर ने कुछ काम करवाने के लिए एक कारपेंटर को अपने घर में बुलाया था। लेकिन उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि यह कारपेंटर उनके साथ क्या कर सकता है। जब कारपेंटर उनके घर में काम करने आया तो घर का माहौल देखकर उसे अंदाजा हो गया कि करिश्मा इस समय घर में अकेली है। फिर क्या था वह करिश्मा के बेडरूम में गया। करिश्मा उस समय अपने बेडरूम में मौजूद थी लेकिन उन्हें जरा भी भनक नहीं लगी कि उनके बेडरूम में कोई है। बस वो चोरी छिपे उनके कमरे में पहुंच गया। फिर अवसर पाते ही उसने अभिनेत्री के पर्स पर हाथ मारा और इसे लेकर नौ दो ग्यारह हो गया।

 

जब करिश्मा को इस मामले के बारे में पता चला कि उनके बैडरूम से पर्स चोरी हुआ है तब वो एकदम हैरान रह गईं। जिसके बाद करिश्मा ने इस घटना की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई और शिकायत में बताया कि उस पर्स में उनकी काफी कीमती चीजे भी मौजूद हैं। जब पुलिस ने कार्रवाई कि तो उन्होंने उस शख्स को भी पकड़ लिया और बाद में करिश्मा का पर्स उन्हें मिल गया।
आपको बता दें करिश्मा कपूर ने फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इन दिनों करिश्मा कपूर फिल्मों से दूर हैं और आपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। करिश्मा कपूर ने ‘राजा हिंदुस्तानी’,’राजा बाबू’, ‘दिल तो पागल है’, ‘बीवी नम्बर वन’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।
Advertisement