कैमरे के सामने ईशा गुप्ता एक बार फिर से हुईं बो’ल्ड, हॉ’टनेस दिखाने के चक्कर में भूल गईं पैंट पहनना

बॉलीवुड की सबसे हॉ-ट एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं ईशा गुप्ता। एक्ट्रेस ना सिर्फ फिल्मों या वेब सीरीज मे अपने बो-ल्डनेस का जलवा दिखाती हैं, बल्कि असल जिंदगी में भी वो कभी भी अपनी हॉ-टनेस दिखाने से पीछे नहीं हटती हैं।

एक बार फिर से ईशा ने हॉ-टनेस की पराकाष्ठा को पार करते हुए अपनी ऐसी फोटोज शेयर कर दी हैं कि फैंस उनके हुस्न की तारीफ करते थक नहीं रहे। ईशा गुप्ता ने ब्लैक आउटफिट में अपना शानदार आउटलुक दिया है लेकिन इसके नीचे उन्होंने कुछ भी नहीं पहना है। ईशा गुप्ता ने बस नीचे स्टॉकिंग्स पहनकर अपने लुक को पूरा किया है।

ईशा का ये लुक देखकर फैंस भी हैरान हुए जा रहे हैं। एक ने कहा- ‘ये लेडी समय के साथ और भी हॉ’ट और बो’ल्ड होती जा रही है।’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘इंस्टाग्राम पर तापमान बढ़ गया भाई’। बाकी के यूजर फायर और दिल की इमोजी के साथ हसीना की खूबसूरती की प्रशंसा कर रहे हैं।

आपको बता दें, हाल ही में ईशा गुप्ता को अपने दोस्तों के साथ मुंबई के एक थिएटर में देखा गया। उनके साथ अवनीत कौर और उनके कथित बॉयफ्रेंड राघव शर्मा भी शामिल थे। ईशा बेहद कूल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

एक वीडियो में, ईशा एक काले रंग के स्ट्रैपी टॉप में बेहद आकर्षक लग रही थी, जिसमें एक गहरी नेकलाइन और आरामदायक ट्रैक पैंट था। उन्होंने अपने काले बालों को खुला छोड़ा हुआ था और वो इस लुक में काफी ज्यादा हॉट लग रही थीं। हाल ही में एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ देखी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इस साल की शुरुआत में, ईशा गुप्ता ने कान्स 2023 रेड कार्पेट पर अपने रिस्क आउटफिट के लिए सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, “मेरे आउटफिट पर प्रतिक्रिया वास्तव में अद्भुत रही है। मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी। मुझे सबसे अच्छे कपड़े पहनने वालों में से एक होने की उम्मीद नहीं थी और मुझसे दुनिया भर के लोग मेरी तारीफ कर रहे थे – जिसमें एलए से मेरे मैनेजर और मेरे स्टाइलिस्ट भी शामिल थे – और मुझसे कह रहे थे कि मैं सबसे अच्छी दिख रही हूं और मेरा लुक बहुत सुंदर है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)