क्या खान खानदान में गूंजने वाली है नन्हे मुन्ने की किलकारी, क्या जल्द शूरा खान सुनाएंगे खुशखबरी, 56 साल की उम्र में फिर से पापा बनेंगे अरबाज़, शादी के 6 महीने बाद ही आने वाली है गुड न्यूज क्लिनिक के बाद हुए स्पॉट तो शुरू हो गई चर्चा, गॉसिप्स के गलियारों में इन बातों ने इस वक्त जमकर सुर्खियां बटोरी हैं आखिर ऐसी चर्चा जो है एक फैमिली में सबसे छोटे मेंबर की एंट्री होने वाली है कहा जा रहा है कि सलीम खान की बहू अरबाज खान की दूसरी बीवी शूरा खान प्रेग्नेंट हैं.

 

जी हाँ सोशल मीडिया पर ये दावा ज़ोरों शुरू से किया जा रहा है खबरें हैं कि शूरा और बास शादी के 6 महीने बाद ही अपना फर्स्ट बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं और जल्द ही ये जोड़ी पैरेन्ट्स क्लब में शामिल होने वाली है खास बात तो ये है की ये चर्चा यूं ही शुरू नहीं हुई बल्कि इन बातों को करने का मौका तो खुद अरबाज और शूरा ने ही सारे जमाने को दिया है वो भी बीते एक साथ क्लीनिक पहुँचकर जी हाँ मंगलवार सुबह ही जहाँ अरबाज़ मुंबई लौटे.

और दौड़ लगाकर शूरा उन्हें रिसीव करने भी पहुंची तो एअरपोर्ट पर स्पॉट होने के बाद इस जोड़ी को बीते दिन ही एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल भी हुई तो इस नजारे ने इन बातों को करने का मौका दे दिया की ये दोनों जल्द ही फैंस को गुड न्यूज़ देने वाले हैं तभी तो इन दोनों की तस्वीरें देख एक शख्स ने कॉमेन्ट किया लो जी ये भी गुड न्यूज़ देंग मतलब अरबाज़ 56 की ऐज में पापा बनेंगे.

एक दूसरे यूज़र ने पूछा शूरा प्रेग्नेंट हैं क्या? एक और ने कहा जूनियर खान की एंट्री हो रही है गाइस एक शख्स का कहना रहा अरहान इज गोइंग टु हैव अ सिबलिंग जहाँ कई और लोग भी इसी गुड न्यूज़ की बातें कॉमेंट्स के जरिए कर रहे थे तो मिसेस खान ने खुद इन्हीं बातों को गलत भी बता दिया और क्लिनिक से बाहर निकलने के बाद पैप्स के गुड न्यूज़ के सवाल पर उन्होंने साफ साफ इनकार कर दिया.

अब शूरा के आन्सर ने तो ये क्लियर कर दिया है की वो अभी कोई गुड न्यूज़ नहीं देने वाली है हालांकि लोग फिर भी ऐसा मान रहे हैं की वो बस अभी अनाउंस नहीं करना चाहती और वो अपना बेबी एक्सपेक्ट कर रही है यहाँ आपको ये बता दें की ये चर्चा पहले भी हो चुकी है कि शूरा पहले से ही एक बेटे की माँ हैं और उन्होंने अरबाज संग दूसरी शादी की थी हालांकि इन दोनों में से किसी ने भी इन खबरों को कभी गर्म कन्फर्म नहीं किया.

बहरान अब लोगों के कयास कितने सच है ये तो आने वाले वक्त में ही पता चल पाएगा लेकिन अगर ऐसा वाकई होगा तो अरबाज 56 की उम्र में दोबारा पापा बनेंगे उनके बेटे अरहान को एक सिबलिंग मिलेगा और खान खानदान में भी लंबे अरसे के बाद नन्हे मुन्ने की किलकारी गूंजेगी सलीम और सलमा फिर से दादा दादी बन जाएंगे बात अरबाज और शूरा की करें तो इस जोड़े ने बीते साल क्रिसमस के मौके पर अचानक निकाह कर सबको चौंका दिया था.

 

अरबाज़ शूरा की उम्र में पूरे 25 साल का फासला है तो दोनों ने कुछ समय तक डेट करने के बाद एक दूसरे को अपना हमसफर बनाया था शूरा के आने से खान परिवार को पहली मुस्लिम बहू भी मिली थी फ़िलहाल आप इस पूरी खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं

Advertisement