क्या मलाइका-अर्जुन ने गुपचुप तरीके से कर ली शादी? लाल जोड़े में फोटो हुई वायरल

Arjun Malaiaka Wedding Photos Viral: बॉलीवुड के पावर कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने शादी कर ली है ये हम नहीं दोनों की शादी की तस्वीरें बता रही है। दोनों की शादी के जोड़े में कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। आईये आप भी देखिए लाल जोड़े में कैसी लग रही है और जानते हैं कि इन फोटोज का सच क्या है…
मलाइका-अर्जुन की शादी की तस्वीरें आई सामने
हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें जिक्र किया गया था कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका था, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को नया मौका देने का फैसला किया है। दरअसल इन दोनों में से कोई भी शादी को लेकर कमिटमेंट करने को तैयार नहीं था जिस वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला किया।
malaika_arora_and_arjun_kapoor.jpg
मलाइका-अर्जुन की शादी की तस्वीरें वायरल IMAGE CREDIT:सोशल मीडिया पर चल रहा है कि मलाइका और अर्जुन कपूर के फैंस चाहते थे कि दोनों जल्द शादी कर लें। शायद 2024 में वो सपना पूरा हो गया है। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसमें दोनों को दूल्हा और दुल्हन के रुप में नजर आ रहे हैं। लेकिन ये सब वायरल तस्वीरें वायरल फेक हैं और दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है और दोनों ब्रेकअप की खबरों के बाद साथ में नजर भी आ चुके हैं।