Viral Video M’M’S: आज के समय में सोशल मीडिया के माध्यम से लोग अपनी एक अलग पहचान बना रहे हैं। सोशल मीडिया का चस्का लोगों को इस कदर लगा है कि वह इसके लिए कुछ भी कर जाते हैं। वहीं ये सोशल मीडिया एक पल में आपको बुलंदियों पर पहुंचा देता है तो एक पल में जमीन पर भी गिरा देता है। सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी इनफ्लुएंसर के (Viral M’M’S) लीक होने की खबरें आती रहती हैं। हाल ही में फेमस इनफ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता (Gungun Gupta) का प्राइवेट वीडियो लीक हुआ है। ये पहली नहीं है जिनका वीडियो लीक हुआ है इससे पहले भी कई इनफ्लुएंसर के (Viral M’M’S) लीक हो चुके हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि सोशल मीडिया की वो कौन सी फेमस इनफ्लुएंसर हैं जिनके वीडियो लीक हुए हैं।

1.निशा गुरगेन (Nisha Gurgain)

 

निशा गुरगेन (Nisha Gurgain) सोशल मीडिया का इतना जाना-माना चेहरा है कि शायद ही कोई ऐसा प्लेटफॉर्म हो जिस पर उनके वीडियोज न हो। निशा गुरगेन इंडिया की मशहूर टिकटॉकर में से एक हैं। उनके वीडियो जमकर वायरल होते हैं। निशा के टिकटॉक पर 28 मिलियन फॉलोअर थे वहीं अब इंस्टाग्राम पर उनके 2 मिलियन के लगभग फॉलोअर्स हैं। कुछ समय पहले सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर निशा गुरगेन का एक वीडियो वायरल (Viral Video M’M’S) हुआ था। वायरल वीडियो में निशा अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिती में नजर आ रही थीं। हालांकि इस वीडियो के सामने आते ही निशा ने इस वीडियो को फर्जी बता दिया था।

2.कुल्हड़ पिज्जा कपल (Kullhad Pizza)

 

कुछ समय पहले अपने बेडरूम के प्राइवेट वीडियो को लेकर एक कपल सुर्खियों में छाया हुआ था। यह कपल पजांब के जालंधर शहर में कुल्हड़ पिज्जा (Kullhad Pizza) के नाम से मशहूर आउटलेट चलाने वाला कपल सहज अरोड़ा (Sahaj Arora) और गुरप्रीत कौर (Gurpreet Kaur) है। इस कपल का प्राइवेट वीडियो वायरल (Viral M’M’S) हुआ है जिसका असर यह हुआ कि इसने कपल की पूरी जिंदगी ही बदल दी। वैसे बाद में कपल ने खुद वीडियो जारी कर लोगों को बताया था कि वीडियो एआई (AI) के जरिए बनाया गया है।

3.करमिता कौर (Karmita Kaur)

 

कुल्हड़ पिज्जा कपल के बाद सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर करमिता कौर (Karmita Kaur) अपने प्राइवेट वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। करमिता के इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स बताए जाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस का दो मिनट का एक एमएमएस वीडियो (Viral M’M’S) इंटरनेट पर वायरल हो गया है, यह वीडियो रियल है या फेक इसका तो पता नहीं, लेकिन इसे लेकर लोग करमिता को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

4.अंजली अरोड़ा (Anjali Arora)

 

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप (LockuP) से घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। बीते दिनों अपने एक एमएमएस वीडियो वायरल (Viral M’M’S) होने के बाद से अंजलि अरोड़ा सुर्खियों में है। वायरल वीडियो में नजर आ रही लड़की को कथित तौर पर अंजलि अरोड़ा बताया जा रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। जिसे लेकर अंजलि ने कहा था कि लोग क्या कर रहे हैं। मेरा नाम, मेरी फोटो का इस्तेमाल कर कह रहे हैं कि यह अजंलि अरोड़ा का वीडियो है।

5.गुनगुन गुप्ता (Gungun Gupta)

 

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता (Gungun Gupta) का एमएमएस (M’M’S) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके सामने आने के बाद से इंटरनेट पर हंगामा मचा हुआ है। दरअसल, इनफ्लुएंसर प्राइवेट वीडियो (Viral M’M’S) में काले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ से वीडियो कॉल पर एक लड़का है। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि गुनगुन का वीडियो सामने आने के बाद फैंस को बड़ा सदमा लगा है।

Advertisement