90 के दशक की सबसे ज्यादा पॉपुलर रही एक्ट्रेस पूजा भट्ट Pooja Bhatt भले ही अब फिल्मों से दूर हैं। लेकिन फिर भी आज तक पूजा भट्ट कोंट्रोवर्सी से दूर नहीं रह पाई है। एक बार फिर पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया से लेकर चारों तरफ अपने चर्चों का बोल बाला शूरु कर दिया है। दरअसल इन दिनों पूजा भट्ट सलमान खान के हिट शो bigg boss ott बिग बॉस में नजर आ रही है।

Pooja Bhatt पूजा भट्ट बिग बॉस ओटीटी 2 में बतौर क कंटेस्टेंट भाग ले रही है। इस शो में पूजा भट्ट के फैंस को उन्हे और भी करीब से जानने का मौका मिल रहा है। लेकिन अगर आप पूजा भट्ट के पुराने फैंस नहीं है। और उनकी लाइफ से जुड़ी कोंट्रोवर्सी को जानने की इच्छा रखते हैं तो इसके लिए आज हम आपको कुछ ऐसी बाते बताने वाले हैं जो की पूजा भट्ट को उनके अभिनय से भी ज्यादा मशहूर करने के पीछे की वजह रही है।

अब ये तो आप भी जानते ही होंगे की पूजा भट्ट मशहूर फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी है। लेकिन फिर भी पूजा ने अपने टेलेंट के दम पर बॉलीवुड में कदम रखा और कई बड़े कलाकारों के साथ फिल्मों में काम किया पूजा की ये फिल्म अक्सर सुपर हिट ही रही है। लेकिन पूजा भट्ट के विवाद उनकी फिल्मों से भी ज्यादा हिट रहे है। इन्ही विवादों में से एक उनके और उनके पिता महेश भट्ट के रिश्ते का विवाद भी है।

आपको बता दे की Pooja Bhatt पूजा भट्ट को बॉलीवुड में एक बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में ही जाना गया है। फिल्मों से लेकर असल जिंदगी तक मे पूजा भट्ट के बोल्ड अवतार से कोई अनजान नहीं रहा है। इसी के चलते एक मैगजीन के लिए पूजा भट्ट ने अपनी ही पिता महेश भट्ट की गोद में बैठ कर लीप लॉक किया था। जिसके बाद पूजा और महेश भट्ट चारों तरह सवालों से घिर गए थे। ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान महेश भट्ट ने पूजा भट्ट को लेकर फिर विवादित कमेन्ट कर दिया जिसके बाद दोनों बाप बेटी के बीच अफेर की खबरे मीडिया मन फैल गई।

असल में इस इंटेरव्यू में महेश भट्ट ने पूजा की तारीफ करते हुए कहा था की पूजा इतनी अच्छी लड़की है, की अगर वो उनकी बेटी नहीं होती तो वे उससे शादी कर लेते। पहले दोनों को मैगजीन में किसिंग पोज में, और फिर महेश भट्ट के ऐसे कमेन्ट से फैंस काफी नाराज हुए थे। लोगों ने पूजा और महेश भट्ट के रिश्ते पर सवाल उठाने लगे थे।

Advertisement