एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस Priyanka Chopra Jonas ने बॉलीवुड (Bollywood) को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। इस बार उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि एक फिल्म निर्माता ने उनसे कहा था कि वह उन्हें अंडरवियर में देखना चाहता है। ‘द जो रिपोर्ट’ के साथ एक इंटरव्यू में प्रियंका ने एक फिल्म की शूटिंग के बारे में बात की, जिसमें एक्ट्रेस ने अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाई थी। घटना के बारे में, उन्होंने कहा कि यह एक अमानवीय क्षण था, मैंने इस फिल्म से किनारा कर लिया था।

यह 2002 या 3 का किस्सा है। मैं फिल्म में अंडरकवर एजेंट का रोल निभा रही थी। एक सीन में मुझे एक शख्स को सिड्यूस करना था, जिसके लिए मुझे एक एक करके कपड़े उतारने थे।

इसलिए इस सीन के लिए मैं ज्यादा कपड़े पहनना चाहती थी, लेकिन फिल्म निर्माता ने कहा, ‘मैं उसे अंडरवियर में देखना चाहता हूं, वरना कोई क्यों इस फिल्म को देखने आएगा?

एक्ट्रेस ने कहा: उन्होंने ये बात सीधे मुझसे नहीं, बल्कि मेरे ही सामने मेरी स्टाइलिस्ट से कही। यह इतना अमानवीय पल था, मुझे उस वक्त महसूस हुआ कि मेरा हुनर किसी काम का नहीं है।

दो दिन काम करने के बाद उन्होंने कहा कि वह फिल्म से बाहर हो गईं और उनके पैसे लौटा दिए।

निर्देशक के बारे में बात करते हुए, प्रियंका ने यह भी कहा कि वह बस उन्हें हर दिन नहीं देख सकती थी।

प्रियंका ने 2002 में तमिल फिल्म ‘थमिजहन’ से अभिनय की शुरूआत की। उन्होंने 2003 में ‘अंदाज’ से बॉलीवुड में कदम रखा।

उसके बाद वह ‘ऐतराज’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘फैशन’, ‘डॉन’, ‘बर्फी!’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘मैरी कॉम’, ‘द व्हाइट टाइगर’ समेत कई हिंदी फिल्मों में नजर आईं।

Advertisement