बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में तो बहुत सफलता हासिल की है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका की लव लाइफ काफी रोमांचक रही है. प्रियंका निक जोनस के साथ शादी कर घर बसा चुकी हैं. लेकिन उनके अफेयर की लिस्ट बहुत लंबी रही है. प्रियंका चोपड़ा की जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा राज है, जिसके बारे में बहुत कम लोगों को पता होगा. इस राज का खुलासा आज हम करने जा रहे हैं.

प्रियंका ने बताया था कि जब वह दसवीं कक्षा में थीं तो उन्हें पहली बार प्यार हुआ था. उनका बॉब नाम के एक लड़के के साथ अफेयर चल रहा था. उस समय प्रियंका बहुत शरारती थीं. प्रियंका को उनकी मौसी ने उस लड़के के साथ घर में कमरे में रंगे हाथ पकड़ा था और इस वजह से उनको काफी मुश्किल हुई थी.

 

प्रियंका ने खुलासा किया था कि वह एक बार अपनी मौसी की गैरमौजूदगी में बॉब के साथ बैठकर कमरे में टीवी देख रही थीं. तभी अचानक मौसी घर पर आ गईं तो प्रियंका ने अपने बॉयफ्रेंड को अलमारी में छुपा दिया. लेकिन मौसी को शक हुआ और उन्होंने अलमारी खोलने को कहा. जब प्रियंका ने अलमारी खोली तो उसमें बॉब थे, जिन्हें देखकर उनकी मौसी बहुत नाराज हो गईं.

मौसी ने तुरंत उनकी मां को फोन करके सब कुछ बता दिया, जिसके बाद प्रियंका को उनकी मौसी ने भारत वापस भेज दिया. बता दें कि प्रियंका ने 2018 में जाने-माने अमेरिकी पॉप सिंगर और अभिनेता निक जोनस से शादी कर ली. प्रियंका कुछ समय पहले ही सेरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां भी बन गईं.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Newszebra.in अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Advertisement