कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री है और आपको बता दें कि उन्होंने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म बूम से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट में गुलशन ग्रोवर के अलावा अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे।

कैटरीना कैफ ने खुद से 28 साल बड़े मशहूर अभिनेता गुलशन ग्रोवर के साथ में 2 घंटे तक लिप लॉक सीन की प्रैक्टिस की थी। गुलशन ग्रोवर ने यह भी बताया था कि उनके करियर का यह सबसे मुश्किल सीक्वेंस था और इसे दुबई के बुर्ज अल अरब होटल में शूट किया गया था।

Katrina Kaif, Gulshan Grover

कैटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर जब लिप लॉक की बंद कमरे में प्रैक्टिस कर रहे थे तो अचानक से वहां पर अमिताभ बच्चन आ धमके। पिछले 2 घंटे से वह दोनों बंद कमरे में सेन की प्रैक्टिस कर रहे थे और अमिताभ ने आकर उन दोनों को वहां पर चीयर अप करना शुरू कर दिया।

Katrina Kaif, Gulshan Grover

दरअसल आपको बता दें कि कैटरीना कैफ के साथ में किसिंग सीन देने के चलते गुलशन ग्रोवर काफी ज्यादा नर्वस हो गए थे। जैसे ही अमिताभ कमरे में पहुंचे तो वह और भी ज्यादा घबरा गए। गुलशन ग्रोवर के साथ किसिंग सीन देने के लिए कैटरीना कैफ भी असहज महसूस कर रही थी।

Katrina Kaif, Gulshan Grover

कुछ खबरों के अनुसार आपको बता दें कि कैटरीना कैफ का वह किसिंग सीन सलमान खान के खाने के बाद में शुरुआती डीवीडी से हटा दिया गया था। इतना ही नहीं आपको बता दें कि कैटरीना कैफ ने इसके बाद में कई सारी फिल्मों में किसिंग सीन दिए और इसके चलते वह काफी ज्यादा सुर्खियों में भी आई।

Advertisement