करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) इन दिनों खासा सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि करण जौहर इस बार अपने सुपर हिट चैट शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लेकर आने वाले हैं। बता दे करण के शो के पिछले सभी सीजन में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शिरकत कर चुकी है। ऐसे में एक बार सुपरस्टार सलमान खान की इस शो का हिस्सा बने थे। इस दौरान सलमान खान (Salmna Khan) ने अपनी शादी से लेकर अपनी वर्जिनिटी तक कई मुद्दों पर खुलकर करण जौहर (Salman Khan And Karan Johar) से चैट की थी। खास बात यह है कि इस दौरान अपनी वर्जिनिटी को लेकर सलमान खान (Salman Khan on Virginity) ने जो कुछ कहा उसने करण जौहर के साथ-साथ लोगों का ध्यान भी अपनी और खींच लिया।

 

जब करण के शो में पहुंचे सलमान

यह बात साल 2013 की है जब सलमान खान करण जौहर के शो में बतौर गेस्ट पहुंचे थे। शो के दौरान सलमान खान ने अपने पुराने रिलेशनशिप्स के बारे में भी बात की थी। साथ ही सलमान खान ने यह भी बताया कि वह शादी करने के बिल्कुल नजदीक भी पहुंच गए थे। इस शो के दौरान सलमान खान ने अपनी वर्जिनिटी को लेकर जो दावा किया वह फैंस के लिए चौंकाने वाला था।

 

दरअसल जब सलमान खान से करण जौहर ने उनकी वर्जिनिटी को लेकर सवाल पूछा कि- क्या आप वर्जिन है? तो सलमान खान ने कहा- जी… सलमान खान ने यह भी कहा कि वह खुद को शादी के लिए बचा कर रखे हुए हैं। हालांकि सलमान खान के इस बयान पर करण जौहर की हंसी छूट गई, लेकिन इसके बाद सलमान ने जबरदस्त रिएक्शन दिया जिसे देखने के बाद करण जौहर ने अगला सवाल किया।

 

Karan Johar And Salman Khan

 

वहीं इस वीडियों के वायरल होने के बाद सलमान खान द्वारा दिए गए उनके वर्जिनिटी के बयान पर उनके फैंस भी जमकर रिएक्शन देते नजर आए। इस दौरान किसी ने सलमान खान के इस बयान को सच बताया, तो कई ने कहा कि- सलमान खान का सेंस ऑफ ह्यूमन भी गजब का है। वह बिना हंसे भी बड़े सीरियस अंदाज में अपनी मजाकियां बातों को रखने का हुनर रखते हैं।

Advertisement