बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को पावरफुल कपल माना जाता है। दोनों ही अक्सर चर्चा में रहते हैं। गौरतलब है कि जहां ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया तो वहीं अभिषेक बच्चन ने भी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया। इसके बाद इन दोनों ने साल 2007 में शादी रचा ली।

हालाँकि इससे पहले दोनों ने करीब 2 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। कहा जाता है कि जब ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी हुई थी तो सुहागरात के दिन ही ऐश्वर्या ने अभिषेक को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। आइए जानते हैं क्या था पूरा मामला?

सुहागरात के दिन ही ऐश्वर्या और अभिषेक में हो गई थी अनबन?
दरअसल, पिछले दिनों हुए इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय ने अपने निजी जिंदगी के बारे में खुलासा किया था। इसी दौरान उन्होंने अपनी सुहागरात से जुड़ा एक किस्सा भी साझा किया था। ऐश्वर्या ने खुलासा किया था कि, सुहागरात के दिन ही उन्होंने पति अभिषेक बच्चन को थप्पड़ मार दिया था। दरअसल ऐश्वर्या ने कहा था कि, “वैसे तो मेरी अभिषेक बच्चन हर बात मानते है। आप लोगो को लग रहा होगा की मुझसे अभिषेक माफ़ी मांगते होंगे। लेकिन ये बिलकुल गलत है, जब वो गुस्से होते है तो मुझे ही माफ़ी मांगनी पड़ती है।

aishwarya and abhishek

ऐश्वर्या ने कहा की जब हमारी सुहगरात थी तो बहुत देर तक वेट करने के बाद अभिषेक बच्चन कमरे में पहुंचे थे। जब मैंने पूछा आप इतनी देर तक कहा थे तो वो मुस्कुरा रहे थे और मुझे उतनी ज्यादा गुस्सा आ रही थी। एक्ट्रेस ने कहा की फिर अभिषेक ने मजाक में मुझसे कहा लो मुझे मार लो तो मैंने मजाक में उन्हें हल्का सा चांटा मारा। अभिषेक की उन बातो ने मेरा दिल जीत लिया और सारा गुस्सा मेरा कम हो गया।”

aishwarya and abhishek

ऐश्वर्या ने अभिषेक को कर दिया था बैडरूम से बाहर
इसके अलावा इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने साझा किया था कि एक बार उन्होंने अभिषेक बच्चन को अपने बेडरूम से बाहर कर दिया था। रिपोर्ट की माने तो यह बात साल 2014 की है, जब अभिषेक अपने कबड्डी टीम की ट्रेनिंग के लिए चेन्नई की सत्यभामा यूनिवर्सिटी पहुंचे थे। यहां पर केपी जनरल ने सारी ट्रॉफी जमीन पर रखी हुई थी। ऐसे में अभिषेक बच्चन ने उनसे सवाल किया था तो इसके जवाब में जनरल केपी ने कहा था कि, “ऐसा उन्होने इसलिए किया है, ताकि जीत का नशा और ये पुरस्कार उनके सिर पर ना चढ़े।”

aishwarya and abhishek

ऐसे में जब अभिषेक बच्चन अपने घर आए तो उन्होंने भी ठीक ऐसा ही किया और सारी ट्रॉफी को कमरे में रख दिया जिसके कारण ऐश्वर्या उनसे काफी नाराज हो गई थी। इसी के बारे में बात करते हुए अभिषेक ने बताया था कि, “मैंने ऐश्वर्या को ट्रॉफियां जमीन पर रखने की वजह भी बताई लेकिन वो इतनी गुस्से में थी कि उन्होंने मुझे सीधे कमरे से बाहर कर दिया। ऐश्वर्या के गुस्से के कारण मुझे दो रात कमरे के बाहर हॉल में बितानी पड़ी थी।”

aishwarya and abhishek

aishwarya and abhishek

बता दें, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की पहली मुलाकात फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद इन दोनों ने कुछ और फिल्मों में काम किया। फिर दोनों ने 20 अप्रैल साल 2007 को शादी रचा ली। बता दे अब यह दोनों एक बेटी के माता-पिता है जिसका नाम आराध्या है। ऐश्वर्या जल्द ही निर्माता मणिरत्नम की फिल्म में दिखाई देगी। इस फिल्म का नाम ‘पोन्नियिन सेल्वन’ है।

Advertisement