Katrina Kaif Aditya Roy Kapur Kissing Scene: कैटरीना कैफ बॉलीवुड की एक दिग्गज जब अभिनेत्री है और आपको बता दें कि उन्होंने काफी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। लेकिन आज के वक्त में वह अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती है। लेकिन आपको बता दें कि कैटरीना कैफ ने फितूर फिल्म के दौरान आदित्य रॉय कपूर के साथ में किसिंग सीन दिया था।

वैसे तो अक्सर देखने को मिला है कि आदित्य रॉय कपूर ने काफी सारी फिल्मों में किसिंग सीन दिए हैं। लेकिन आज हम आपको कैटरीना कैफ के साथ में उनके किसिंग सीन को लेकर बात करने वाले हैं। दोनों को फिल्म फिटर में साथ में देखा गया था और दोनों का एक ऐसा किसिंग सीन सामने आया था जिसको लेकर काफी तहलका मचा था।

 

Katrina Kaif, Aditya Roy Kapur,

कुछ मीडिया खबरों के अनुसार आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर ने फिल्म फितूर के दौरान किसिंग सीन के लिए 10 से 12 घंटे तक रिहर्सल की थी। बता दें कि दोनों नहीं श्रीनगर के निशांत बाद में किसिंग सीन को शूट किया था। कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर का यह किसिंग सीन 3 मिनट का दिखाया गया था।

Katrina Kaif, Aditya Roy Kapur,

इसी के अलावा आपको बता दें कि कैटरीना कैफ ने अपने से 3 साल छोटे आदित्य रॉय कपूर के साथ में इस सीन को फिल्माया था। एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर ने इसको लेकर बात करते हुए कहा कि उनके किसिंग सीन के दौरान डायरेक्टर ने काफी टोका-टाकी की थी।

Katrina Kaif, Aditya Roy Kapur,

जब डायरेक्टर से सवाल किया गया कि क्या आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ का यह किसिंग सीन बॉलीवुड का सबसे लंबा किसिंग सीन है तो उन्होंने इसके लिए साफ इनकार कर दिया था। हालांकि आपको बता दें कि कैटरीना कैफ इससे पहले भी कई सारी फिल्मों में इंटीमेट सीन के चलते सुर्खियां बटोर चुकी है।

Advertisement