सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक है वो अपनी शानदार एक्टिंग के साथ साथ अपने लहज़े के लिए भी जानी जाती है पर्सनल लाइफ की बात करें तो दिग्गज अभिनेत्री ने अमिताभ बच्चन से शादी की है और उनके दो बच्चे अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन हैं हाल ही में एक यूजर ने जया बच्चन पर अपनी ऑब्जर्वेशन शेयर की.

 

नेटीजन ने कहा कि ऐसा लगता है कि अभिनेत्री अपने बच्चों और स्पेशियली अपने पति के प्रति बहुत नफरत और घृणा से भरी हुई है जया हमेशा बहुत स्ट्रिक्ट रहती है और अपने बेटे बेटी व पति को डांटने का कोई मौका नहीं छोड़ती क्योंकि वो उनसे नफरत करती हैं यूजर ने आगे कहा कि अमिताभ ने उनके मानसिक स्वास्थ्य को इतनी बुरी तरह से खराब कर दिया होगा.

इसीलिए वो उन चीजों को सामाजिक सेटिंग में इतने खुले तौर पर और अनफिल्टर्ड तरीके से कहती है ही पोस्ट रेडिट पर साझा की गई नेटीजन ने तुरंत इस बार रिऐक्शन दिए और जया बच्चन की तरफ सहानुभूति दिखाई नेटीजन ने बताया की कैसे अभिनेत्री चिंता से ग्रस्त है और बच्चों के आसपास क्लॉस्ट्रोफोबिक हो जाती है फिर भी उनके बच्चे खुले तौर पर उनका मजाक उड़ाते हैं.

इस बीच सोशल मीडिया यूजर्स ने ये भी कहा कि जब दोनों की शादी हुई तो जया अमिताभ से बड़ी स्टार थीं और फिर भी ऐक्टर ने चालाकी से जया को नीचे कर दिया एक बार अमिताभ जया श्वेता और अभिषेक बच्चन परिवार सिमी गरेवल के चैट शो में नजर आया था इसी दौरान श्वेता ने खुलासा किया था की जया अभिषेक के प्रति पक्षपाती थी लेकिन जया ने इस दावे का खंडन किया.

और कहा कि उनकी बेटी अक्सर ऐसा ही कहती है फिर सिमी ने जया और अमिताभ की एक पुरानी क्लिप चलाई थी जिसमें अभिनेत्री ने साझा किया था कि श्वेता को संभालना मुश्किल था इसलिए उन्हें अक्सर डांट पड़ती थी अपने बचाव में जया ने कहा था कि श्वेता उन्हें उल्टा जवाब देती थी इसलिए उन्हें मारना पड़ता था.

आपको बता दें जया बच्चन और उनके पति अमिताभ बच्चन 1998 में भी इस सिमी गरेवाल के शो में दिखाई दिए थे उसी दौरान सिमी ने कपल से पूछा था कि क्या अमिताभ वास्तविक जीवन में भी रोमैन्टिक है क्योंकि उनके ऑनस्क्रीन रोमैंस ने सभी को इंप्रेस कर दिया था इस पर बिग बी ने तुरंत नहीं कहा था.

जया ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपने पति के बारे में राज़ खोलने का अवसर लेते हुए कहा था कि वो उनके साथ रोमैन्टिक नहीं रहे जया ने कहा था नहीं मेरे साथ नहीं मैंने परेशानी शुरू कर दी है जया बच्चन अपने प्रति पति और बच्चों के रवैये से तंग आ चुकी है इस बारे में आपके क्या विचार हैं हमें कमेंट करके जरूर बताएं

Advertisement