Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस एक्ट्रेस के अंदाज और फैशन सेंस के दीवाने हैं। अपनी मां श्रीदेवी की लिगेसी को जाह्नवी बहुत अच्छी तरह आगे बढ़ा रही हैं। एक्ट्रेस फैंस के बीच काफी एक्टिव रहती हैं। इसी कड़ी में हाल ही में एक्ट्रेस ने ऐसा कुछ कहा, जिसने सबको चौंका कर रख दिया।

हाल ही में करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण सीजन 8 में नजर आए। इस दौरान करण जौहर ने जाह्नवी से उनकी जिंदगी से जुड़े कई सवाल जवाब किए। ऐसे में इस कड़ी में एक्ट्रेस ने अपने शुरुआती दिनों के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया।

शो में रैपिड फायर राउंड में कहा कि जाह्नवी से एक फ्लर्टी टेक्स्ट को बताने को कहा गया और उन्होंने कहा कि उन्हें बॉलीवुड के एक अभिनेता से मिला था। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी बहन खुशी की तरफ देखा और कहा कि तुम मुझे ऐसा कहने के लिए मार ही डालोगी।

 

इसके बाद उन्होंने फिर से करण जौहर की ओर देखा और कहा कि क्या मैं तुम्हारे सभी ब्यूटी स्पॉट्स देख सकता हूं? इसके बाद करण ने जाह्नवी से पूछा कि ओह क्या आपके पास वोआदमी है। जो खूबसूरती में चार चांद लगाता है।

इसके बाद करण जौहर ने जाह्नवी से सवाल पूछा कि लड़के सबसे पहले उनमें क्या नोटिस करते हैं । तो जाह्नवी ने इस बात का हंसते हुए जवाब दिया कि वे सबसे पहले मेरी आंखों को देखते हैं। मगर मैं हमेशा कहीं और ही देख रही होती हूं।

जाह्नवी कपूर ने अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर खुलासे करते हुथए कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में एक एक्टर को कभी डेट नहीं करने का फैसला लिया है। एक्ट्रेस का इशारा कार्तिक आर्यन की ओर था। बता दें कि ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग के दौरान साल 2021 में दोनों को गोवा में एक साथ छुट्टियां मनाते देखा गया था।

बताते चलें कि इससे पहले जब एपिसोड शुरू हुआ तो करण जौहर ने इस बात का खुलासा किया कि दोनों बहनों जाह्नवी और खुशी कपूर के ब्वॉयफ्रेंड हैं। करण ने खुशी से पूछा कि वे अपने सह कलाकार वेदांग रैना को डेट कर रही हैं तो उन्होंने कहा कि ओम शांति ओम में ये सीन है, जहां हर एक्ट्रेस बस कहती है कि ओम और मैं सिर्फ दोस्त हैं। तो मैं यही कहना चाहूंगी।

Advertisement