फरवरी का महीना चल रहा है. इसे प्यार का महीना या Valentine’s Week भी कहा जाता है. इस प्यार के महीने में Porn Star Johnny Sins और Bollywood Actor Ranveer Singh एक साथ Bold Care के Advertisement Video में नज़र आए हैं. इसमें रणवीर सिंह बहुत ही देसी और मज़ाकिया तरीके से आदमियों की सेक्शुअल हेल्थ के बारे में बात कर रहे हैं.

Ranveer Singh Bold Care Adसबसे पहले हम बात कर लेते हैं कि इस एडवर्टाइजमेंट में क्या है. वीडियो की शुरुआत में एक महिला रणवीर से उसके भाई (जॉनी सिंस) के बारे में शिकायत करती है. शिकायत में काफ़ी डबल मीनिंग बातें हो रही हैं. समझ आ रहा है कि इरेक्टाइल डिसफंक्शन की बात हो रही है. बाद में महिला घर छोड़ने की धमकी देती है. लेकिन इसी बीच उसकी सास उसे थप्पड़ मारती है. इतने में महिला पहली मंजिल से नीचे गिरने लगती है. ऐसे में रणवीर जॉनी को एक ‘बोल्ड केयर’ की गोली देते हैं. जिसके बाद पति-पत्नी के बीच सब ठीक हो जाता है.

 

Social Media पर क्या चल रहा है?इस ऐड को एक देसी फ़ैमिली ड्रामा टाइप बनाया गया है. जहां सेक्स के बारे में कभी बात नहीं की जाती है. ऐसी फ़ैमिलीज़ में फीमेल ऑर्गेज्म के बारे में बात होना तो आप सोच भी नहीं सकते हैं. लोगों ने इसकी खूब तारीफ़ की. आमिर नाम के यूजर ने लिखा,

“आदमियों की हेल्थ के लिए रणवीर सिंह की तरफ़ से एक जरूरी पहल. ”

 

कनिका नाम की यूजर ने लिखा,

“एकमात्र व्यक्ति, जो आदमियों की हेल्थ के बारे में खुलकर और मज़ेदार तरीके से बात करते हैं. यू गो रनवु (रणवीर सिंह).”

 

राजेश सैनी नाम के यूजर ने लिखा,

“शानदार.. मज़ाक मज़ाक में इतना जरूरी मैसेज. लव यू रणवीर सिंह, केयर के साथ बोल्ड होने और थोड़े से मज़ाकिया अंदाज के लिए.”

 

एक यूजर ने दीपिका पादुकोण के लिए लिखा,

“दीपिका की आवाज़ में कहा जाए तो, ये तो आर्ट है आर्ट.”

 

एक यूजर ने जॉनी सिंस के लिए लिखा,

“ससुराल सिनर का.”

 

इस ऐड के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया,

“मैं ईमानदार इरादे से पॉजिटिव होकर जागरूकता बढ़ाना चाहता हूं. यह कैंपेन बातचीत से कई ज़्यादा है. यह एक ऐसा मिशन है, जिससे मैं गहराई से जुड़ा हुआ हूं. इसका मकसद समाधान निकालना है. और देश भर में लाखों लोगों के जीवन को प्रभावित करना है.”

 

कई कमेंट्स ऐसे भी देखने को मिले, जिनमें रणवीर की तारीफ हो रही है. कि उन्होंने ऐसा कोई ऐड करना चुना. जो कि बहुत बहादुरी भरा फैसला है.

Advertisement