बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह काफ़ी ज़्यादा अपने बोल्ड अंदाज़ के चलते सुर्ख़ियों में रहती है। इतना ही नहीं आपको बता दें कि फ़िल्म इंडस्ट्री में स्कैंडल की कहानियां बरसों से चलती आ रही है। लेकिन अब ऐसी ही आपबीती चित्रांगदा सिंह ने भी सुनाई है।

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि चित्रांगदा सिंह ने पहले तो मॉडलिंग की दुनिया में धमाल मचाया और फिर साल 2003 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी’ से बॉलीवुड डेब्यू कर लिया। इस फ़िल्म के बाद में एक्ट्रेस शिरीष कुंदर द्वारा निर्देशित फ़िल्म जोकर में बतौर आयटम गर्ल पर्दे पर नज़र आईं।

बीच में ही छोड़ दी थी एक्ट्रेस ने फ़िल्म

हालांकि आपको बता दें कि चित्रांगदा सिंह को वैसे तो मीडिया गॉसिप से काफ़ी ज़्यादा दूर देखा जाता है। लेकिन एक वक़्त ऐसा आया था जब वह मीडिया में छा गई थी।

दरअसल आपको बता दें कि डायरेक्टर को कुशान नंदी और चित्रांगदा के बीच में फ़िल्म में बाबू मोशाय के सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि वह काफ़ी ज़्यादा चर्चा का विषय बन गई थी। एक्ट्रेस ने इस फ़िल्म को बीच में ही छोड़ दिया और इसके पीछे की वजह सिर्फ़ एक सीन था।

ख़बरों के अनुसार बाबू मोशाय बंदूक बाज़ फ़िल्म के एक सीन के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दिकी, चित्रांगदा को खींचकर बेड पर लेकर चले जाते हैं और वहाँ पर उनको महसूस होता है कि उन्हें कोई देख रहा है। इस सीन को शूट करते वक़्त डायरेक्टर फ़र्स्ट टेक से ख़ुश नहीं हो पाए थे और उन्होंने इसी के चलते चित्रांगदा से यह कहा था कि वह नवाजुद्दीन सिद्दिकी के ऊपर चढ़कर और टांगे रगड़ कर सेक्स कर लें।

चित्रांगदा ने किया हैरान कर देने वाला ख़ुलासा

जैसे ही चित्रांगदा ने डायरेक्टर था ऑर्डर सुना तो वह ग़ुस्से से आग बबूला हो गई और पूरे क्रू के सामने डायरेक्टर ने ऐसा कह दिया था। चित्रांगदा सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह कभी भी यह बात नहीं भूल सकती है कि किस तरीक़े से फ़िल्म के डायरेक्टर ने उनके साथ में ज़बरदस्ती सेक्स सीन शूट करवाया था और सबके सामने बोला था कि पैर खोल दो।

Advertisement