Shweta Bachchan Cryptic Post: परंपरा-प्रतिष्ठा और अनुशासन के लिए मशहूर बी टाउन का बच्चन परिवार इन दिनों फूट की खबरों को लेकर छाया हुआ है। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का रिश्ता मीडिया के अनुसार काफी बुरे दौर से गुजर रहा है वहीं दूसरी और पूरे परिवार ने सभी खबरों पर चुप्पी साधे हुई है।

आए दिन कोई ना कोई हैरान करने वाली खबर सामने आती रहती इसी बीच अब श्वेता बच्चन का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे ऐश्वर्या अभिषेक के टूटते रिश्ते से ही जोड़कर देखा जा रहा है। श्वेता बच्चन ने ये तस्वीर कुछ दिनों पहले शेयर की थी और अब इस तस्वीर का कैप्शन सुर्खियों में आ गया है।

Aishwarya Rai Bachchan, Shweta Bachchan, Abhishek Bachchan
Aishwarya Rai Bachchan, Shweta Bachchan, Abhishek Bachchan
Aishwarya Rai Bachchan, Shweta Bachchan, Abhishek Bachchan
Aishwarya Rai Bachchan, Shweta Bachchan, Abhishek Bachchan

भाई अभिषेक बच्चन के साथ श्वेता बच्चन ने अपनी प्यारी सी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “तुम आगे बढ़ते रहो, मैं तुम्हारे साथ हूं। #iykyk” नेटिजंस के अनुसार भाभी ऐश्वर्या से बिगड़ते रिश्तों के बीच श्वेता बच्चन भाई अभिषेका का खुलकर साथ दे रही हैं। इसके साथ ही कुच लोग श्वेता बच्चन को इसके लिए ट्रोल भी करने लगे हैं। एक यूजर ने लिखा, “तलाक लेने बोल रही है” तो वहीं एक और यूजर ने श्वेता बच्चन को खराब ननद बताया है।

Aishwarya Rai Bachchan, Shweta Bachchan, Abhishek Bachchan

हाल ही में, ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार में शामिल हुईं और श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म द आर्चीज़ की रिलीज़ से पहले उन्हें चीयर करने के लिए रेड कार्पेट पर पहुंचीं। एक Reddit यूजर ने घटना का एक वीडियो साझा किया, जिसमें परिवार के सभी सदस्य असहज हो रहे थे और उनमें आपस में कोई जुड़ाव नहीं दिख रहा था। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, नेटिज़न्स के एक वर्ग ने देखा कि ऐश्वर्या राय ने अपनी शादी की अंगूठी नहीं पहनी थी। बता दें, अभिनेत्री ने अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान भी कभी अपनी अंगूठी नहीं उतारी। और चूंकि झलकियों में ऐश्वर्या की अंगूठी गायब थी, इससे अभिषेक बच्चन से उनके अलग होने की चल रही अफवाहों को और हवा मिल गई।

 

इससे पहले, अभिषेक बच्चन की हालिया सार्वजनिक उपस्थिति की तस्वीरों की एक श्रृंखला ऑनलाइन सामने आई थी, जिसने कई लोगों की भौंहें चढ़ा दी थीं। पहली तस्वीर में अभिनेता को ओमेगा इवेंट में मंच की शोभा बढ़ाते हुए दिखाया गया, जबकि दूसरी तस्वीर में अभिषेक को अपने भतीजे अगस्त्य नंदा के साथ एक मनमोहक पल साझा करते हुए दिखाया गया। हालाँकि, आखिरी तस्वीर उनके हालिया साक्षात्कारों में से एक का स्क्रीनशॉट और उनकी लापता शादी की अंगूठी थी जिसने सभी का ध्यान खींचा। तस्वीरें शेयर करते हुए यूजर ने लिखा:

Advertisement