Twinkle Khanna: 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह हर विषय पर अपनी खुलकर राय रखती हैं। अब हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के उस बयान को लेकर अपनी राय दी है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से शादी करने से पहले कई लोगों को कैजुअली डेट कर चुकी हैं।

दीपिका पादुकोण हुई थी ट्रोल

Deepika Padukone-Ranveer Singh
Deepika Padukone-Ranveer Singh

दरअसल, ‘कॉफी विद करण 8’ (Koffee With Karan 8) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कहा था कि वह और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने रिश्ते के शुरुआती दौर में एक ओपन रिलेशनशिप में थे। इसके लिए दीपिका पादुकोण को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। हालांकि, दीपिका ने अब तक ट्रोलिंग को लेकर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने एक्ट्रेस का बचाव किया है। चलिए आपको बताते हैं क्या कहा ट्विंकल खन्ना ने…

Twinkle Khanna ने किया दीपिका पादुकोण को सपोर्ट

Twinkle Khanna-Deepika Padukone
Twinkle Khanna-Deepika Padukone

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के लिए एक ब्लॉग पोस्ट में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने लिखा, “कॉफी विद करण सीजन 8 (Koffee With Karan 8) में दीपिका यह स्वीकार करते हुए अंकल, आंटी और भारत के बहुत से एलिजिबल बैचलर लोगों को नाराज करने में कामयाब रहीं कि वह अपने चारों ओर घूमने वाले पहले बॉयफ्रेंड के पैरों पर नहीं गिरीं। इसके बजाय, उन्होंने अपने होने वाले पति के साथ डेटिंग करते हुए भी अन्य पुरुषों को डेट किया। उनकी इस स्वीकारोक्ति के कारण उन्हें जो ट्रोलिंग मिली है, वह हैरान करने वाली है। वास्तव में, बात यहां तक पहुंच गई है कि ‘बनारस हिंदू विश्वविघालय’ (Banaras Hindu University) के छात्र कथित तौर पर एक नाटक का मंचन कर रहे हैं, जिसमें एक लड़की दीपिका का किरदार निभा रही है और छात्र उसके एक्स बॉयफ्रेंड्स के रूप में अभिनय कर रहे हैं।”

दीपिका ने सोच-समझकर चुना हमसफर

Deepika Padukone-Ranveer Singh
Deepika Padukone-Ranveer Singh

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने आगे लिखा, हालांकि हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं, जब विधायक गलत बातें बोलना बंद कर देंगे और समलैंगिक विवाहों को वैध बना देंगे, मुझे लगता है कि दीपिका का एक सोच-समझकर विकल्प चुनने का विचार कई महिलाओं को कुत्तों से शादी करने से बचा सकता है।

एक्ट्रेस ने आगे कहा – “भारत में एक मांगलिक लड़की से एक्सेप्ट किया जाता है कि किसी पेड़ या डॉग से शादी कर ले। वहीं अगर सेम जेंडर के दो लोग आपस में शादी कर लें, तो वो भी लोगों को स्वीकार नहीं होता।” ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपनी बिल्डिंग का एक किस्सा शेयर करते हुए बताया, “एक मांगलिक लड़की को पॉमेरियन डॉग से शादी करनी पड़ी थी। वहीं झारखंड के केस में मांगलिक लड़की ने शेरु नाम के डॉग से शादी की थी। ऐसा इसलिए किया जाता है, ताकि लड़की की कुंडली में जो भी मंगल दोष की वजह से बला है, वो चली जाए। दोष जाने के बाद लड़की शादी करके खुशनुमा जीवन बिता सकेगी।” उन्होंने आगे लिखा, “दीपिका का अप्रोच लाइफ पार्टनर चूज करने के लिए बिल्कुल लॉजिकल है।”

Deepika Padukone-Ranveer Singh
Deepika Padukone-Ranveer Singh

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने आगे लिखा – “अगर आप अपने घर के लिए एक काउच (सोफा) लेने भी जाते हैं, तो शॉप में अच्छी तरह से ऑप्शंस एक्सप्लोर करते हैं। आप देखते हैं कि काउच कितना अच्छा और मुलायम है। काउच का फैब्रिक आपकी स्किन के लिए सही है या नहीं। काउच को लेकर हम इतना एक्सप्लोर करते हैं और जब बात लाइफ पार्टनर की आती है तो कुछ नहीं। बस एक जो ऑप्शन होता है,उसी से शादी कर लेते हैं।”

Advertisement