बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के ट्विटर से वायरल हो रही तस्वीरों के बाद फैंस काफी ज्यादा चिंता में आ गए हैं क्योंकि इस वायरस पोस्ट में धर्मेंद्र काफी ज्यादा कमजोर भी दिखाई दे रहे थे और उनका हाल उनके फैंस को काफी ज्यादा परेशान कर रहा था हालांकि बाद में उन्होंने अपना यह पोस्ट डिलीट कर दिया था.

वही अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा था कि उन्हें नींद नहीं आ रही है और अब जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र घायल हो गए थे और पिछले दो हफ्तों से लगातार बीमार थे लेकिन अब वह पूरी तरीके से ठीक हो रहे हैं.

इससे पहले शुक्रवार को देर रात धर्मेंद्र ने खाना खाने की चाहत में अपनी तस्वीर को शेयर किया और लिखा की आधी रात हो गई है नींद नहीं आती भूख लग जाती है बासी रोटी मक्खन के साथ बहुत स्वाद लगती है. वहीं इन तस्वीरों को पोस्ट करने के बाद उनके फैंस भी कमेंट कर रहे हैं और लिखा कि सर आपके पैर को क्या हुआ?

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी जिसने शेयर की है और कहा है कि वह पिछले दो हफ्तों से मौसम की मार झेल रहे हैं और यह तस्वीर उनके चेहरे पर भी दिखाई दे रहा था आगे यहां तक बताया गया है कि हाल ही में धर्मेंद्र ने एक फैमिली की शादी में हिस्सा लिया था और डांस करते समय उन्होंने खुद को चोटिल कर लिया था डांस करते समय उनकी पीठ और पैर में चोट लग गई थी और बुढ़ापे की वजह से उनकी सेहत पर भी असर पड़ा है.

ठीक होने के बारे में बात करते हुए यह भी बताया जा रहा है कि वह मेहनत करने की वजह से थक गए थे और उनकी चोट के कारण स्थिति और भी ज्यादा खराब हो गई वही सूत्र ने यहां तक पुष्टि की है कि हालांकि अब है बिल्कुल ठीक हो चुकी है और असल में वह अब इसे धीमी गति से ले रहे हैं और पूरी तरीके से अपने स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं.

Advertisement