YouTuber Armaan Malik: आज के वक्त के सबसे ज्यादा चर्चित और विवादों से घिरे रहने वाले यूट्यूबर हैं अरमान मलिक। अरमान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं और लोग अरमान को देखना पसंद करते हैं। पर दो दो पत्नियों और चार बच्चों के साथ एक घर में लग्जरी लाइफ जीने वाले अरमान मलिक के पास इतना पैसा कहां से आता है आज हम आपको इसके बारें में बताते हैं।

गौरतलब है कि, अरमान मलिक की जिंदगी खुली किताब से कम नहीं है। उनकी पर्सनल लाइफ में जो भी होता है वह उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं, किसी से कुछ भी छिपा नहीं है।

 

वहीं अरमान मलिक दो बीवियों के पति और चार बच्चों के पिता हैं। उनकी दोनों पत्नियां और बड़ा बेटा भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और इन सबके भी अलग-अलग यूट्यूब पेज बने हुए हैं।

 

Youtuber Armaan Malik

 

तो ऐसे में अरमान उनकी दोनों पत्नियां और उनका बेटा सब अपने यूट्यूब पेज पर और दूसरे सोशल मीडिया प्लेफॉर्मस पर वीडियो अपलोड करते रहते हैं। फैंस और दर्शकों इनको फॉलो करते हैं और इनके वीडियो देखते हैं।

पत्नियां और बच्चों के अलावा अरमान की खुद एक बड़ी टीम है, जिसमें कुछ लोग वीडियो बनाने का और कुछ लोग वीडियो एडिट करने का काम करते हैं। इसके अलावा कंटेंट तैयार करने की जिम्मेदारी अरमान के कंधों पर रहती है।

अब सवाल ये है कि अरमान मलिक इतने सारे लोगों के साथ रहते हैं साथ में एक लग्जरी लाइप भी जीते हैं, तो उनकी कमाई कितनी होगी और सब पैसा कहां से आता होगा।

 

Youtuber Armaan Malik

तो ऐसे में एक रिपोर्ट की मानें तो यूट्यूबर अरमान मलिक के पास 10-15 करोड़ की कुल प्रॉपर्टी है। इसके अलावा वह अरमान मलिक हर महीने 3 करोड़ से ज्यादा की कमाई करते हैं।

हालांकि रिपोर्ट से तो यह भी सामने आया है कि उनकी बीवियो के यूट्यूब पेज से भी पैसा आता है। वहीं इन सबकी कमाई का सबसे अहम जरिए यूट्यूब है, वहीं यूट्यूब के अलावा भी वह बाकि कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से पैसा कमाते हैं।

Advertisement